विज्ञापन
This Article is From Jun 25, 2017

'ट्यूबलाइट' दूसरा दिन: पहले दिन के मुकाबले सिर्फ 2 लाख ही ज्यादा कमा पाई सलमान खान की फिल्म

पहले दिन के मुकाबले फिल्म 'ट्यूबलाइट' की दूसरे दिन की कमाई में सिर्फ 2 लाख का इजाफा हुआ है.

'ट्यूबलाइट' दूसरा दिन: पहले दिन के मुकाबले सिर्फ 2 लाख ही ज्यादा कमा पाई सलमान खान की फिल्म
'ट्यूबलाइट' 23 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हुई.
नई दिल्ली: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म 'ट्यूबलाइट' ने शुरुआती दो दिनों में 42.32 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के ट्वीट के मुताबिक फिल्म ने दूसरे दिन 21.17 करोड़ कमाए. जबकि पहले दिन फिल्म की कमाई 21.15 करोड़ रही. फिल्म को समीक्षकों की बुरी प्रतिक्रिया का असर पड़ा है, शायद इसी वजह से फिल्म की कमाई में सिर्फ दो लाख का इजाफा हुआ है. उम्मीद है रविवार और सोमवार को फिल्म के कलेक्शन में भारी फायदा देखने को मिलेगा.  
फिल्म 'ट्यूबलाइट' को समीक्षकों से अच्छी प्रतिक्रिया नहीं मिली है. यहां तक की सलमान खान के फैंस की प्रतिक्रिया भी इस फिल्म को लेकर मिली जुली ही है. कुछ दर्शकों ने इस फिल्म को धीमी माना है तो किसी ने जज्‍बाती कहानी कहकर नकार दिया है. सलमान खान भी इस फिल्म को अपनी पिछली फिल्मों से अलग मानते हैं. हालांकि, सलमान अपनी फिल्‍म को मिले इस मिले-जुले रिस्‍पॉन्‍स से निराश नहीं हैं. उन्‍होंने अपने ब्रांड बीइंग ह्यूमन और पीवीआर के एक इवेंट पर कहा, 'मुझे समीक्षकों से और कम नंबर मिलने की उम्मीद थी, फिर भी कुछ समीक्षकों एक या डेढ़ नंबर दे दिए. 'ट्यूबलाइट'  वैसी फिल्म नहीं है, जहां दोस्तों के साथ जाकर शोर करें या मजे करें. यह एक इमोशनल करने वाली कहानी है.' 
'ट्यूबलाइट' वर्ल्डवाइड तकरीबन 9500 से 10000 स्क्रीन्स पर रिलीज की गई. सलमान खान की इस फिल्म को लेकर फैन्स का एक्साइटमेंट काफी ज्यादा था, लेकिन ऐसा लगता नहीं है कि फिल्म दर्शकों के उस एक्साइटमेंट की भरपाई नहीं कर पाई! सोशल मीडिया पर फिल्म को लेकर ज्यादातर रिएक्शन निगेटिव रहे और साथ ही साथ एक्सपर्ट्स ने भी अच्छी रेटिंग नहीं दी. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर सलमान की इस फिल्म को डिसअपॉइंटिंग बताया. उन्होंने लिखा कि फिल्म की स्टार पॉवर तो कमाल की है, लेकिन फिल्म की आत्मा (यानी स्क्रिप्ट) में उतना दम नहीं.
 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on


सलमान की पिछली 10 फिल्में 100 करोड़, 200 करोड़ और 300 करोड़ क्लब में शामिल होती रही हैं. हालांकि, इस बार 'ट्यूबलाइट' क्या कमाल दिखाती है, यह तो आने वाला वक्त ही बताएगा. बताते दें, कबीर खान के निर्देशन में बनी 'ट्यूबलाइट' में सलमान खान के अलावा सोहेल खान, चीनी एक्ट्रेस झूझू, चाइल्ड आर्टिस्ट मार्टिन रे ने अहम किरदार निभाया है.

(बॉलीवुड की अन्य बड़ी खबरों को पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें..) 
 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
पेंसिल से कुछ भी बना लेता था छोटा संजू, 'शाका लाका बूम बूम' का लड़का 24 साल बाद अब दिखता है ऐसा, लोग बोले- बॉलीवुड का हीरो
'ट्यूबलाइट' दूसरा दिन: पहले दिन के मुकाबले सिर्फ 2 लाख ही ज्यादा कमा पाई सलमान खान की फिल्म
युविका चौधरी बनीं मां, करवाचौथ पर प्रिंस नरूला और युविका के घर आई गुड न्यूज
Next Article
युविका चौधरी बनीं मां, करवाचौथ पर प्रिंस नरूला और युविका के घर आई गुड न्यूज
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com