अमिताभ बच्चन ने सचिन तेंदुलकर को बताया एक धरोहर, जानिए उन्होंने और क्या कहा...

अमिताभ बच्चन ने सचिन तेंदुलकर को बताया एक धरोहर, जानिए उन्होंने और क्या कहा...

सचिन के साथ अमिताभ, अभिषेक, मुकेश और नीता अंबानी (फाइल फोटो)

मास्टर-ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर का जन्मदिन बीते दो दिन हो गए हैं, लेकिन उन्हें बधाइयां अभी भी मिल रही हैं। फैन्स के साथ ही सेलिब्रिटीज भी न केवल उनके लिए ट्वीट कर रहे हैं, बल्कि क्रिकेट में उनके योगादन की चर्चा भी कर रहे हैं। सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने भी रविवार को सचिन के जन्मदिन के मौके पर 3 ट्वीट करके उन्हें शुभकामना दी थी, लेकिन वह यहीं नहीं रुके, उन्होंने सोमवार रात को भी एक ट्वीट किया और सचिन को देश की धरोहर बताया।

अमिताभ ने लिखा, "सचिन को बधाई देते हुए नहीं थकता...!! एक धरोहर!!"


इससे पहले बिगबी ने रविवार को ट्वीट किया था, "जन्मदिन की बधाई सचिन। हमारा गर्व और सम्मान। आपने हमें गौरवान्वित किया है।"
अब 'पिंक' में नजर आएंगे बिगबी
अमिताभ इन दिनों शुजीत सरकार द्वारा बनाई जा रही फिल्म 'पिंक' में एक वकील की भूमिका में दिखेंगे। इस फिल्म में तापसी पन्नू भी हैं। बिगबी सुजॉय घोष की फिल्म 'टीई3एन' में विद्या बालन और नवाजुद्दीन सिद्दिकी के साथ भी नजदर आएंगे।

बाल श्रम को लेकर किया था ट्वीट
महानायक अमिताभ बच्चन ने अपने प्रशंसकों और शुभचिंतकों से आग्रह किया है कि वे इस दुनिया को बच्चों के लिए एक बेहतर जगह बनाने में योगदान देते हुए कामगारों के तौर पर उनकी भर्ती न करें। अमिताभ ने ट्विटर पर लिखा, "हम सभी के पास दुनिया को बच्चों के लिए बेहतर जगह बनाने की शक्ति है। कृपया उन्हें कामगार न बनाएं।"

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अनिल कपूर ने बताया था 'गेमचेंजर'
अभिनेता अनिल कपूर ने भी ट्वीट कर कहा था, "वह गेमचेंजर हैं, इतिहास रचने वाले हैं, हीरे जैसे बहुमूल्य हैं। जन्मदिन की बधाई सचिन। आप हमेशा महान रहेंगे।"