Bigg Boss 10 का यूनीक टास्क: जब तक तुम्हारे पैर चलेंगे तब तक मिलेगा खाना, पानी और सामान

Bigg Boss 10 का यूनीक टास्क: जब तक तुम्हारे पैर चलेंगे तब तक मिलेगा खाना, पानी और सामान

'बिग बॉस' ने चैलेंजरों को दिया साइकिल पर पैर चलाने का टास्क.

नई दिल्ली:

इस सप्ताह के लग्जरी बजट के लिए 'बिग बॉस' ने घरवालों के लिए एक यूनीक टास्क इंट्रोड्यूस किया है. इस टास्क का दारोमदार पूरी तरह से चैलेंजर्स पर है, यानी जब तक चैलेंजर यह टास्क करेंगे तब घर में पानी और गैस की सप्लाई और घरवालों को लगेज रूम का एक्सेस मिल सकेगा. जैसे ही वे रुकेंगे सप्लाई अपने-आप बंद हो जाएगी.

सुबह जब घरवालों की नींद खुली तो यह देखकर वे चौंक गए कि वॉशरूम और किचन में पानी नहीं आ रहा है. कुछ देर बाद 'बिग बॉस' ने घर वालों को इस टास्क के बारे में बताया. उन्होंने कहा कि चैलेंजर रूम में एक साइकल है जिसपर दो चैलेंजरों को बैठकर पैडल मारनी है. जब तक चैलेंजर पैडल मारेंगे तब तक घर में गैस और पानी की सप्लाई होगी, उनके पैर जब तक चलेंगे. इतना ही नहीं घरवालों को लगेज रूम से अपना सामान लेने के लिए भी चैलेंजरों पर निर्भर रहना पड़ेगा.
 


चार में से दो चैलेंजरों को लगातार साइकिल पर अपने पैर चलाने होंगे, उनके रुकते ही सप्लाई बंद हो जाएगी. इस टास्क को मॉनिटर करने की जिम्मेदारी 'बिग बॉस' ने प्रियंका जग्गा को दी. 'बिग बॉस' ने उनसे यह भी कहा कि यदि वह यह काम शांतिपूर्वक कराने में सफल होती हैं तो उन्हें कप्तानी के लिए दावेदारी करने का मौका दिया जाएगा.

अब देखना यह है कि बाकि घरवालों की जरूरतों के लिए चैलेंजर्स कितनी देर तक साइकिल चला सकते हैं और यह भी देखना रोचक होगा कि प्रियंका अपनी जिम्मेदारी निभा पाएंगी या नहीं?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com