Bigg Boss 10 : घर में आया कैप्टेंसी का तूफान, लोपा ने बानी को कहा 'सड़क छाप'

Bigg Boss 10 : घर में आया कैप्टेंसी का तूफान, लोपा ने बानी को कहा 'सड़क छाप'

टास्क के दौरान लोपामुद्रा की पहले बानी और बाद में मनवीर से हुई बहस.

खास बातें

  • कैप्टेंसी और लग्जरी बजट के लिए 'बिग बॉस' लेकर आए तूफान टास्क.
  • घर के गार्डन एरिया को कश्मीर थीम पर सजाया गया, इगलू भी बनाया गया.
  • टास्क के दौरान अपनी मनमानी करते नजर आए स्वामी ओम.
नई दिल्ली:

बुधवार के एपिसोड में 'बिग बॉस' ने घरवालों को कश्मीर की सर्दी का अहसास कराया. घरवालों की नींद 'ये मौसम का जादू है मितवा...' गाने से खुली. दिन की शुरुआत स्वामी ओम से हुई जो गौरव से कह रहे थे कि वह बानी को समझाएं कि वह उनसे नाराज न रहें, उनसे बानी की नफरत बर्दाश्त नहीं होती. इसके बाद 'बिग बॉस' ने कैप्टेंसी और लग्जरी बजट के लिए तूफान टास्क इंट्रोड्यूस किया.

इस टास्क के लिए घर के गार्डन एरिया को कश्मीर का लुक दिया गया. एक इगलू बनाया गया जिसे घरवालों को मिलकर डेकोरेट करना था. इसके बाद तूफान आने पर सभी घरवालों को उस इगलू के अंदर जाना था. नियम के अनुसार सबसे बाद में घुसने वाले सदस्य को कप्तानी की रेस से बाहर किया जाना था. टास्क शुरू होने से पहले ही स्वामी ओम ने ऐलान कर दिया कि टास्क जीतने के लिए वह किसी भी हद तक जा सकते हैं इसलिए कोई बुरा न माने.
 

bigg boss

मोनालीसा सबसे पहले टास्क से बाहर हुईं, इसके बाद स्वामी ओम स्टूल लगाकर बैठ गए. उन्हें रोकने के लिए गौरव टोपड़ा इग्लू के टनल पर बैठ गए. बाद में 'बिग बॉस' के कहने पर लोपा ने एक लाल घेरा लगाया और घरवालों को इगलू से दूर रहने के लिए कहा.

अगला तूफान आने पर इगलू के अंदर घुसते वक्त लोपामुद्रा को चोट लगी जिसके लिए उन्होंने बानी को जिम्मेदार ठहराया. बानी ने कहा कि उन्होंने लोपा को धक्का नहीं दिया वह उनसे पहले आ गई थीं. बानी ने तू करके बात की तो लोपा ने कहा कि बानी सड़क छाप भाषा में बात करती हैं. इसके बाद दोनों के बीच जमकर लड़ाई हुई. रोहन और मनवीर के बीच-बचाव के बाद दोनों शांत हुए. इस राउंड में गौरव टास्क से बाहर हो गए. बाद में जब गौरव बानी के लिए ऑमलेट लेकर आए तो ओम स्वामी ने बानी पर कमेंट किया इस बानी ने उन्हें चेतावनी दी कि वह न उनका नाम लें और न ही उनके बारे में बात करें.
 
bigg boss

इसके बाद काफी देर तक जब तूफान नहीं आया तो घरवालों ने तय किया कि इगलू से दूर जाएंगे तब शायद तूफान आएगा. इगलू से दूर जाते वक्त लोपा और रोहन की धीमी गति देखकर मनवीर ने उनपर कमेंट किया इस पर रोहन और मनवीर के बीच जमकर बहस हुई, गौरव और मनु के समझाने के बाद दोनों शांत हुए. इस बीच बेडरूम में गौरव मोना से कहते हैं कि घर में दो-ढाई महीने बितान के बाद उन्हें अपने रिश्तों की अहमियत का अहसास हुआ, वहीं मोना ने बताया कि पहले वह और विक्रांत एक साथ यह शो देखा करते थे. उन्होंने कहा कि जब विक्रांत घर के अंदर उनसे मिलने पहुंचे तो घर में उनके साथ आने का उनका सपना पूरा हो गया. जब वह जब इसके बाद तीसरे तूफान में नितिभा बाहर हो गईं.

इसके बाद स्वामी ओम इगलू के एकदम पास बैठ गए. मनु और मनवीर ने तय किया कि वे स्वामी ओम को इगलू के अंदर जाने नहीं देंगे और वे उन्हें घेरकर इगलू के बाहर बैठ गए. रात 12 बजे घर वालों ने मनु पंजाबी को जन्मदिन की बधाई दी. कल के एपिसोड में क्या टास्क जीतने के लिए अपने कपड़े उतार देंगे स्वामी ओम?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com