'ट्रंप का मेनिया फ्रॉम मुंबई टू केन्या' इंटरनेट पर धूम मचा रहा बाबा सहगल का नया रैप गाना

'ट्रंप का मेनिया फ्रॉम मुंबई टू केन्या' इंटरनेट पर धूम मचा रहा बाबा सहगल का नया रैप गाना

वीडियो में बाबा सहगल अपने चिरपरिचित अंदाज में नजर आ रहे हैं.

खास बातें

  • मशहूर रैपर बाबा सहगल ने यूट्यूब पर पोस्ट किया वीडियो.
  • वीडियो में डोनाल्ड ट्रंप के रैलियों का फुटेज लिया गया है.
  • अमेरिका में राष्ट्रपति पद के रिपब्लिकन उम्मीदवार हैं डोनाल्ड ट्रंप.
न्यूयॉर्क:

अमेरिका में रिपब्लिक पार्टी के राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रंप को दुनिया के कोने-कोने से  समर्थन मिल रहा है. उनके समर्थकों में भारत पॉप स्टार बाबा सहगल भी शामिल हो गए हैं. उन्होंने यूट्यूब पर 'ट्रंप का मेनिया' नाम का एक गाना पोस्ट किया है. यह वीडियो डॉनल्ड ट्रंप की बेटी इवांका के एक वीडियो से शुरू होता है जिसमें वह ट्रंप का परिचय करा रही हैं.

इस वीडियो के साथ सहगल ने लिखा, "ट्रंप पर गाना बनाने से मैं खुद को रोक नहीं सका. उनमें कुछ तो बात है जो उन्हें सबसे आगे रखती है. वह अमेरिका के राष्ट्रपति बन भी सकते हैं और नहीं भी लेकिन उनकी प्रसिद्धि और मिज़ाज ने पहले ही लाखों- करोड़ों लोगो को उनका मुरीद बना दिया है." इस वीडियो में बाबा सहगल अपने चिरपरिचित अंदाज में गाते नजर आ रहे हैं, वीडियो नें ट्रंप की रैलियों के फूटेज इस्तेमाल किए गए हैं.



यह गाना 26 अगस्त को पोस्ट किया गया था जिसे अब तक 74 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं. इस तीन मिनट के रैप वीडियो के शब्द कुछ इस प्रकार हैं, "एवरीबडी बोलें ट्रंप पम पम पम पम पम...ट्रंप बोले वोट करो कम कम कम कम... नॉमिनी है यूएस के राष्ट्रपति का...न्यूयॉर्क शिकागो ओरलैंडो में... लोग खड़े हैं घर के वरांडों में... ट्रंप का मेनिया फ्रॉम मुंबई टू केन्या... भाषण सुनने चले उसका सारे कैलिफॉर्निया..."

बाबा सहगल सन 90 के दशक में 'आजा मेरी गाड़ी में बैठ जा', 'ठंडा ठंडा पानी' और 'मैं भी मैडोना' जैसे रैप गानों से बेहद प्रसिद्ध हुए थे.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com