विज्ञापन
This Article is From May 13, 2017

400 करोड़ का आंकड़ा छूने को तैयार 'बाहुबली 2' का हिन्दी वर्जन

'बाहुबली: द कन्क्लूजन' के हिन्दी वर्जन ने शुरुआती 15 दिनों में 395.50 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है. फिल्म जल्द ही 400 करोड़ का आंकड़ा छू लेगी.

400 करोड़ का आंकड़ा छूने को तैयार 'बाहुबली 2' का हिन्दी वर्जन
'बाहुबली: द कन्क्यूजन' 400 करोड़ के क्लब में शामिल होने को तैयार है.
नई दिल्ली: 'बाहुबली: द कन्क्लूजन' का हिन्दी वर्जन बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्डतोड़ कमाई कर रहा है. बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म ने शुक्रवार को 9.50 करोड़ रुपये कमाए. 28 अप्रैल को रिलीज हुई यह मूवी अबतक 395.50 करोड़ बटोर चुकी है. फिल्ममेकर एसएस राजामौली की यह फिल्म जल्द ही 400 करोड़ का आकड़ा पार कर लेगी. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट के मुताबिक, फिल्म बॉक्सऑफिस पर धमाकेदार कमाई कर रही है. 'बाहुबली 2' ने शुक्रवार को रिलीज हुई दोनों फिल्में 'मेरी प्यारी बिंदू' और 'सरकार 3' के पहले दिन से सयुक्त कलेक्शन से कहीं ज्यादा बटोरे हैं.
'बाहुबली: द कन्क्लूजन' ने आमिर खान, सलमान खान, शाहरुख खान जैसे बॉलीवुड स्टार्स की फिल्मों का अब तक का रिकोर्ड तोड़ दिया है. फिल्म ने सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्में '3 इडियट्स', 'धूम 3', 'पीके', 'बजरंगी भाईजान' और 'दंगल' को पछाड़ा है.

प्रभास, राणा डग्‍गुबाती, अनुष्का शेट्टी, तमन्ना भाटिया स्टारर 'बाहुबली: द कन्क्लूजन' 28 अप्रैल को रिलीज हुई थी. 8000 स्क्रीन्स पर उतरी यह फिल्म पिछले दो हफ्तों से बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रही है. दुनियाभर में फिल्म ने 1000 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर ली है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के अनुसार फिल्म ने यूएस और कनाडा में 110 करोड़ कमाए है. 
 
बॉक्स ऑफिस इंडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक, 2 हफ्ते पहले थियेटर पर उतरी 'बाहुबली: द कन्क्लूजन' ने शुक्रवार को रिलीज दोनों फिल्में 'मेरी प्यारी बिंदु' और 'सरकार 3' के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को प्रभावित किया है. तरण आदर्श के ट्वीट के मुताबिक, शुक्रवार को परिणीति चोपड़ा और आयुष्मान खुराना स्टारर 'मेरी प्यारी बिंदु' महज 1.75 करोड़ रुपये ही कमा पाई. दूसरी ओर बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, अमिताभ बच्चन अभिनीत 'सरकार 3' ने पहले दिन 2.25 करोड़ कमाए.
बता दें कि, बाहुबली-2 को तेलगू समेत हिंदी, मलयालम, तमिल जैसी कई भाषाओं में भी रिलीज किया गया है और इसके सभी संस्करणों ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की है. इस फिल्म को एसएस राजामौली ने निर्देशित किया है. राजामौली ने अपनी सुपर-डुपरहिट फिल्म का तीसरा भाग बनाए जाने की संभावना से इंकार नहीं किया है. हालांकि दूसरे भाग को 'कहानी के अंत' के रूप में ही पेश किया गया था.'बाहुबली' सीरीज़ की दोनों फिल्मों की पटकथा राजामौली के पिता विजयेंद्र प्रसाद द्वारा लिखी कहानी पर आधारित है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
तारक मेहता का उल्टा चश्मा की चौथी सोनू बनेगी ये एक्ट्रेस, पलक सिधवानी को किया रिप्लेस
400 करोड़ का आंकड़ा छूने को तैयार 'बाहुबली 2' का हिन्दी वर्जन
बस एक फोन और चुटकी में मिल गया जॉब, सीन देखकर आप भी सोचेंगे कि काश इतना ही आसान होता नौकरी मिलना तो लाइफ होती कुछ और
Next Article
बस एक फोन और चुटकी में मिल गया जॉब, सीन देखकर आप भी सोचेंगे कि काश इतना ही आसान होता नौकरी मिलना तो लाइफ होती कुछ और
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com