उड़ता पंजाब के लिए कुछ इस तरह की मेहनत की शाहिद और आलिया ने... यूं बनी टोन्ड बॉडी (देखें वीडियो)

उड़ता पंजाब के लिए कुछ इस तरह की मेहनत की शाहिद और आलिया ने... यूं  बनी टोन्ड बॉडी (देखें वीडियो)

उड़ता पंजाब में शाहिद कपूर

नई दिल्ली:

फिल्म उड़ता पंजाब पर सोमवार को बंबई हाईकोर्ट के आदेश के बाद लगा कि फिल्म विवादों से बाहर आ गई और कोई दिक्कत नहीं रह गई है। लेकिन, सोमवार को ही पंजाब और हरियाणा हाईकोर्ट ने एक आदेश देकर न्यायमित्र की नियुक्ति कर दी और फैसला 16 तारीख को सुनाने की घोषणा कर दी। वहीं, सेंसर बोर्ड ने भी इशारा कर दिया है कि वह इस मामले को लेकर सुप्रीम कोर्ट जाने का मन बना रहा है।

खैर जो भी हो... यह मामला फिल्मी दुनिया से निकल कोर्ट की चौखट पर चला आया है और यहीं इस पर निर्णय होगा। दर्शकों को फिल्म तय समय पर देखने को मिलेगी या नहीं यह तो कुछ दिनों में साफ हो जाएगा, लेकिन इस फिल्म के कलाकारों ने अपनी बॉडी को फिल्म के अनुरूप ढालने के लिए जो कड़ी मेहनत की है, उसका नमूना सोशल साइट इंस्टाग्राम पर देखने को मिल रहा है।

फिल्म के हीरो शाहिद कपूर ने जहां पांच वीडियो शेयर किए जिनमें तीन खास हैं, वहीं फिल्म की अदाकारा आलिया भट्ट ने एक वीडियो शेयर कर अपने चाहने वालों को बताया है कि फिल्म के लिए उन्होंने कितनी मेहनत की है।

अकसर आम लोगों में यह कौतुहल का विषय होता है कि आखिर हीरो लोग कौन सी कसरत करते हैं कि इतनी शानदार बॉडी मैनटेन रखते हैं। इसलिए जब भी किसी हीरो का ऐसा को वीडियो सोशल साइट पर आता है तो वह वाइरल होने लगता है।
 

 

Tommy prep. Tommy got back.

A video posted by Shahid Kapoor (@shahidkapoor) on



शाहिद कपूर अपने पहले वीडियो में दिखा रहे हैं कि कैसे उन्होंने फिल्म के लिए अपने बैक का मेकओवर किया है। तो दूसरे वीडियो में दिखा रहे हैं कि किस तरह के पुशअप से वह अपने इस फॉर्म में आए हैं।
 
 

Tommy prep. Blood and sweat. @bodyholics

A video posted by Shahid Kapoor (@shahidkapoor) on



तीसरे वीडियो में शाहित कपूर अपने आर्म्स को मजबूत करते दिखाई दे रहे हैं। इन वीडियो से यह तो साफ है कि फिल्म के अनुरूप कलाकारों को अपनी बॉडी को ढालने के लिए काफी मेहनत करनी पड़ती है, खूब पसीना बहाना पड़ता है।

 
 

Tommy prep. Delta death.

A video posted by Shahid Kapoor (@shahidkapoor) on



उधर, आलिया भट्ट ने भी काफी मेहनत की है ताकि उनकी बॉडी पूरी तरह से टोन्ड रहे। आप भी देखकर सीख सकते हैं। फिल्मों की हिरोइन से जुड़े कम ही वीडियो सोशल साइट पर देखने को मिलते हैं, वो भी ऐसे वीडियो जिनमें हीरोइनें अपनी बॉडी को टोन्ड रखने के बारे में कसरत दिखा रही हों। आलिया ने रिलीज  किया है तो यह हिट होना तय है।
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com