अक्षय कुमार ने 'नाम शबाना' के लिए दी तापसी पन्‍नू को मार्शल आर्ट की स्‍पेशल ट्रेनिंग

अक्षय कुमार ने 'नाम शबाना' के लिए दी तापसी पन्‍नू को मार्शल आर्ट की स्‍पेशल ट्रेनिंग

नई दिल्‍ली:

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने आगामी फिल्म 'नाम शबाना' के मारधाड़ वाले दृश्यों के लिए अभिनेत्री तापसी पन्नू को खास ट्रेनिंग दी है. फिल्म 'नाम शबाना' तापसी पन्नू के किरदार पर केंद्रित एक स्पिन ऑफ फिल्म है, जो भारत में पहली स्पिन ऑफ फिल्म है. अक्षय कुमार को 20 वर्षो से उनकी मार्शल आर्ट्स कला के लिए जाना जाता है. न्‍यूज एजेंसी आईएएनएस के अनुसार अक्षय ने इस फिल्म के लिए तापसी को एक्शन और स्टंट्स के प्रशिक्षण दिए हैं. तापसी, अक्षय कुमार के मार्शल आर्ट्स प्रशिक्षण केंद्र में पिछले छह महीने से प्रशिक्षण ले रही हैं और अक्षय कुमार की निगरानी के तहत उनकी कोचिंग होती है. आईएएनएस के अनुसार अक्षय कुमार और उनकी टीम ने न केवल तापसी को प्रशिक्षण दिया, बल्कि उन्होंने तकरीबन 18000 लड़कियों को भी आत्मसुरक्षा का प्रशिक्षण दिया.

बता दें कि इस फिल्‍म से पहले आई फिल्‍म 'बेबी' में तापसी का छोटा ही किरदार था, लेकिन उस फिल्‍म में वह जबरदस्‍त एक्‍शन करती नजर आ रही हैं. फिल्‍म 'नाम शबाना', अक्षय कुमार की फिल्‍म 'बेबी' का ही प्रीक्‍वेल है जिसमें एजेंट शबाना बनी तापसी की कहानी दिखाई जाएगी. बता दें कि हाल ही में तापसी और अक्षय ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्‍ट किया था जिसमें तापसी पन्‍नू सेल्‍फ डिफेंस की बात करते हुए नजर आ रही थीं. इस वीडियों में तापसी के साथ ही अक्षय कुमार भी थे. इस वीडियो में तापसी ने लड़कियों को अपनी सुरक्षा के लिए अपने ही शरीर के अंगों को इस्‍तेमाल करने की ट्रेनिंग दी थी.


फिल्म में तापसी अंडरकवर एजेंट की भूमिका में हैं. फिल्म के प्रोमो और ट्रेलर ने काफी सुर्खियां बटोरी हैं और अब तापसी का यह अंदाज सभी देखने के लिए बेताब हैं. शिवम नायर द्वारा निर्देशित 'नाम शबाना' में अक्षय कुमार, अनुपम खेर और पृथ्वीराज सुकूमराज जैसे कलाकारों का अभिनय देखने को मिलेगा.  यह फिल्म 31 मार्च, 2017 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

(इनपुट आईएएनएस से भी)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com