'ऐ दिल है मुश्किल' का ट्रेलर जारी : प्यार हमारा हीरो है और दोस्ती हीरोइन

'ऐ दिल है मुश्किल' का ट्रेलर जारी : प्यार हमारा हीरो है और दोस्ती हीरोइन

फिल्म के एक दृश्य में रणबीर कपूर और ऐश्वर्या राय बच्चन.

नई दिल्ली:

दिवाली के मौके पर रिलीज हो रही फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' का ट्रेलर शुक्रवार को जारी कर दिया गया है. एकतरफा प्यार और बेपनाह मोहब्बत के साथ-साथ यह फिल्म दोस्ती की भी कहानी है. दो मिनट 25 सेकंड के इस ट्रेलर ने फिल्म की कहानी थोड़ी और साफ कर दी है.

करण जौहर ने ट्रेलर जारी करते हुए लिखा, 'प्यार, दोस्ती और दिल टूटने का जश्न! हमारी दिवाली रिलीज़. ऐ दिल है मुश्किल.'
 


ट्रेलर में दिखाया गया है कि रणबीर कपूर और अनुष्का शर्मा अच्छे दोस्त होते हैं. रणबीर को प्यार हो जाता है लेकिन अनुष्का अली यानी फवाद खान से प्यार करती हैं. इसके रणबीर की जिंदगी में ऐश्वर्या राय बच्चन आती हैं. दोनों के बीच प्यार होता है लेकिन अनुष्का फिर वापस आती हैं. इस बार वह क्या चाहती हैं, प्यार या दोस्ती?

हालांकि ट्रेलर में एक जगह रणबीर यह कहते नजर आ रहे हैं, 'मुझसे पहले जैसी मोहब्बत मेरे दिलबर न मांग.'फिल्म 28 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी. रणबीर, अनुष्का और ऐश्वर्या के लव ट्रायंगल के अलावा फिल्म में शाहरुख खान भी गेस्ट रोल में नजर आएंगे. हालांकि ट्रेलर में उन्हें नहीं दिखाया गया है.

फिल्म के लिए करण जौहर और अनुष्का शर्मा खासे उत्साहित हैं और सोशल मीडिया पर फिल्म से जुड़े अपडेट्स शेयर करते रहते हैं. लेकिन सोशल मीडिया से दूर रहने वाले रणबीर कपूर भी अपना उत्साह छिपा नहीं पाए और 'ऐ दिल है मुश्किल' ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया, 'बेबी केजो, मैं आरके, सबको ट्रेलर रिलीज का टाइम तो बताओ.'
 
इसका जवाब देते हुए करण ने लिखा, 'आरके मैं टाइम तब बताउंगा जब तुम ऑफिशियली ट्विटर पर आ जाओगे.'
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com