5 साल के बेटे आजाद के साथ आमिर खान ने आजमाए कुश्‍ती के दांव, देखें वीडियो

5 साल के बेटे आजाद के साथ आमिर खान ने आजमाए कुश्‍ती के दांव, देखें वीडियो

खास बातें

  • दंगल की ट्रेनिंग में आमिर के साथ आता था 5 साल का बेटा आजाद
  • एक दिन पहले रिलीज हुआ आमिर की कुश्‍ती ट्रेनिंग का वीडियो
  • रिलीज होने के 3 दिन के भीतर हुआ 132 करोड़ का कलेक्‍शन
नई दिल्‍ली:

आमिर खान की फिल्‍म 'दंगल' ने बॉक्‍स ऑफिस से लेकर सोशल मीडिया तक धूम मचा रखी है. चाहे फिल्‍म के किसी भी किरदार की एक्टिंग हो या फिर फिल्‍म में फिल्‍माये गए कुश्‍ती के सीन, सब कुछ इतना रियल था कि दर्शकों को इस फिल्‍म ने शुरू से आखिर तक बांध कर रखा. लेकिन अगर आप सोच रहे हैं कि फिल्‍म के रिलीज होने के बाद फिल्‍म का प्रमोशन अब खत्‍म हो गया है तो ऐसा नहीं है. मंगलवार को इस फिल्‍म के पीछे की तैयारी का एक और वीडियो रिलीज किया गया है जिसमें इस फिल्‍म के लिए आमिर खान को कुश्‍ती सीखते और उनके ट्रेनिंग सेशन को दिखाया गया है.

 
aamir khan

आमिर की ट्रेनिंग के इस वीडियो की सबसे प्‍यारी कुश्‍ती है आमिर और उनके बेटे आजाद के बीच में. जी हां, आमिर खान का 5 साल का बेटा नन्‍हा आजाद भी इस ट्रेनिंग के दौरान कई बार आमिर के साथ था और आमिर इस दौरान कुश्‍ती के कुछ दांव अपने बेटे को सिखाते भी नजर आए हैं. आमिर खान ने किरण राव से साल 2005 में शादी की थी और 2011 में उनके बेटे आजाद का जन्‍म हुआ. इससे पहले आमिर की शादी रीना दत्‍ता से हुई थी  और उनके बेटी इरा और बेटा जुनैद, दो बच्‍चे हैं.

यहां देखें कुश्‍ती के लिए तैयार होते आमिर खान का वीडियो -


फिल्‍म दंगल में आमिर ने हरियाणा के पहलवान महावीर फोगाट की भूमिका निभाई है. इस वीडियो में साफ है कि आमिर ने अपने इस रोल के लिए जमकर महनत की है. अपने इस वीडियो में आमिर ने कहा कि कुश्‍ती सिर्फ ताकत का खेल नहीं है. इसके लिए तकनीक बहुत जरूरी है. नितेश तिवारी के निर्देशन में बनी इस फिल्‍म को  लोगों में खासा पसंद किया जा  रहा है और रिलीज होने के सिर्फ तीन दिनों के भीतर यह फिल्‍म 132.43 करोड़ की कमाई कर चुकी है.

 

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com