"BJP को भारत विरोधी ताकतों से लड़ना है ", पीएम मोदी ने पार्टी कार्यकर्ताओं से किया ऐलान; 5 बातें

पीएम ने कहा कि आज भारत को रोकने के लिए इस नींव पर चोट की जा रही है. जो लोग भ्रष्टाचार में लिप्त हैं, उन पर जब एजेंसियां कार्रवाई करती हैं तो एजेंसियों पर हमला किया जाता है.

नई दिल्ली: भाजपा केन्द्रीय कार्यालय विस्तार के लोकार्पण के अवसर पर पीएम नरेंद्र मोदी ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए उन्हें बड़ी लड़ाई के लिए तैयार रहने का ऐलान किया. उन्होंने कहा कि भाजपा को डगर- डगर पर भ्रष्टाचार से लड़ना है. भाजपा को डगर- डगर पर भाई-भतीजा वाद से लड़ना है.भाजपा को डगर -डगर पर भारत विरोधी ताकतों से लड़ना है.

मामले से जुड़ी अहम जानकारियां :

  1. पीएम मोदी ने कहा कि भाजपा को डगर डगर पर भ्रष्टाचार से लड़ना है. भाजपा को डगर -डगर पर भाई-भतीजा वाद से लड़ना है.भाजपा को डगर डगर पर भारत विरोधी ताकतों से लड़ना है. 

  2. प्रधानमंत्री ने कार्यकर्ताओं से कहा कि हमें आजादी की अमृतकाल में राष्ट्र की सेवा और राष्ट्र निर्माण करने का मौका मिला है. 

  3. पीएम ने कहा कि आजादी के 100 वर्ष तक प्रत्येक भाजपा कार्यकर्ता को जी तोड़ मेहनत करनी ही करनी है..हमारे कार्यकर्ताओं को लंबी पारी के लिए तैयार रहना चाहिए.

  4. प्रधानमंत्री ने कार्यकर्ताओं से कहा कि ये कार्यालय हमारी कर्मभूमि है..लेकिन हमारे लिए अब संपूर्ण भारत की सीमा ही कार्यक्षेत्र है.

  5. पीएम ने कहा कि भाजपा पहली ऐसी पार्टी है, जिसने पार्टी की व्यवस्था में संवैधानिक रूप से महिलाओं के लिए पद की व्यवस्था की है.भाजपा पहली ऐसी पार्टी है, जो अपने कार्यकर्ताओं को नए अवसर देने के लिए निरंतर तत्पर रहती है.