विज्ञापन
This Article is From Jun 11, 2022

Shukra grah gochar 2022 : शुक्र ग्रह का इस राशि में होगा गोचर, 9 दिन में पलट जाएगी 3 राशियों की किस्मत

Shukra Grah gochar june 2022 : इस महीने की 18 तारीख को शुक्र ग्रह वृषभ राशि में प्रवेश करने जा रहा है, जिसका असर सभी राशियों पर पड़ेगा, लेकिन तीन राशियों पर विशेष प्रभाव पड़ेगा.

Shukra grah gochar 2022 : शुक्र ग्रह का इस राशि में होगा गोचर, 9 दिन में पलट जाएगी 3 राशियों की किस्मत
Grah rashi parivartan 2022 : मेष, सिंह और कर्क राशि वालों को मिलेगा विशेष लाभ.

Shukra grah gochar 2022 : ग्रह नक्षत्रों का हमारे जीवन पर गहरा प्रभाव पड़ता है. इनकी स्थिति बदलने से हमारे ऊपर अच्छा और बुरा दोनों तरह का प्रभाव पड़ता है. इसलिए लोग समय-समय पर अपनी कुंडली आदि ज्योतिष को दिखाते रहते हैं ताकि, वह उसके लिए उचित उपाय कर सकें. ग्रहों की बात चल रही है तो बता दें कि आगामी 18 जून को शुक्र ग्रह वृषभ राशि में प्रवेश करने जा रहा है, जिसका असर सभी राशियों पर पड़ेगा. हालांकि इसका विशेष लाभ तीन राशियों को ज्यादा होने वाला है.


मेष, कर्क और सिंह राशि वाले जातकों की तो किस्मत पलटने वाली है. इस दौरान कार्यक्षेत्र में तरक्की, दांपत्य जीवन में मिठास और सामाजिक मान-सम्मान में बढ़ोत्तरी होगी. तो आइए जानते हैं कैसे और क्या परिवर्तन होने वाले हैं शुक्र ग्रह के गोचर से.

इन 3 राशियों को मिलेगा लाभ | Beneficial for 3 zodiac sign

मेष राशि | Aries

शुक्र ग्रह के वृषभ राशि में गोचर करने से मेष राशि वाले जातकों को अपार सफलता और सुख शांति प्राप्त होगी. व्यापारी पक्ष के लोगों का मुनाफा और निवेश दोनों में बढ़ोत्तरी होगी. इसके अलावा पारिवारिक, दांपत्य और प्रेम जीवन दोनों पर सकारात्मक प्रभाव पड़ेगा. इस दौरान अपने साथी से भरपूर सहयोग मिलेगा.

कर्क राशि | cancer

इस राशि के जातकों को भी बड़ा लाभ होने वाला है शुक्र ग्रह के परिवर्तन से. शुक्र ग्रह के गोचर से कार्यक्षेत्र में पदोन्नति के प्रबल योग बन रहे हैं. इसके अलावा व्यापारी वर्ग की आय को नए साधन और अवसर प्राप्त होंगे. इस दौरान आपकी कमाई इतनी होगी की भविष्य में आपको आर्थिक परेशानियों का सामना नहीं करना पड़ेगा. शुक्र ग्रह के राशि परिवर्तन से कर्क राशि के जातकों को महिलाओं का सपोर्ट बहुत मिलने वाला है जिससे उनकी सफलता दिन दूनी रात चौगुनी होगी.

सिंह राशि | Leo

अब आते हैं तीसरी राशि पर जिसे भी शुक्र ग्रह के गोचर से बड़े फायदे होने वाले हैं. लंबे समय से रुके कार्य पूर्ण होंगे.अगर आप सरकारी नौकरी में हैं तो पदोन्नति या मनचाही जगह ट्रांसफर मिलेगा. इस दौरान आपको धन लाभ होने के भी योग बन रहे हैं. अगर आप बड़े बुजुर्गों से सलाह मशविरा करके कोई काम करते हैं तो उसका फायदा ज्यादा होगा.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. एनडीटीवी इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

ये 5 बुरी आदतें बनाती हैं हड्डियों को कमजोर, आज से ही करना छोड़ दें ये काम

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
गणपति जी के शरीर का हर अंग देता है एक विशेष संकेत, जानें सूंड से लेकर सिर तक का क्या है महत्व
Shukra grah gochar 2022 : शुक्र ग्रह का इस राशि में होगा गोचर, 9 दिन में पलट जाएगी 3 राशियों की किस्मत
महादेव को अति प्रिय हैं बेलपत्र, लेकिन क्या घर में लगाना चाहिए बेल का पेड़
Next Article
महादेव को अति प्रिय हैं बेलपत्र, लेकिन क्या घर में लगाना चाहिए बेल का पेड़
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com