Gochar 2023 : बुध ग्रह का गोचर इन 5 राशियों के लिए खड़ी कर सकता है परेशानी, जानिए यहां

Budh grah margi 2023 : बुध ग्रह का गोचर इस महीने होने वाला है जिसका असर 5 राशियों पर विपरीत पड़ने वाला है जिसके बारे में यहां बताया जा रहा है तो चलिए जानते हैं.

Gochar 2023 : बुध ग्रह का गोचर इन 5 राशियों के लिए खड़ी कर सकता है परेशानी, जानिए यहां

Rashifal 2023 : मेष राशि वालों को अपने विरोधियों से थोड़ा बचकर रहने की जरूरत होती है.

Grah Gochar 2023 : बुध ग्रह बुद्धि, वाणी और तर्क का देवता है. जिसकी कुंडली में बुध ग्रह मजबूत स्थिति में होते हैं वो कुसाग्र बुद्धि के होते हैं. लेकिन जब ग्रह एक राशि से दूसरे राशि में गोचर (rashi gochar 2023) करते हैं तो इसका प्रभाव सभी 12 राशियों पर पड़ता है. ऐसे में बुध ग्रह का गोचर इस महीने होने वाला है जिसका असर 5 राशियों पर विपरीत पड़ने वाली है जिसके बारे में यहां बताया जा रहा है तो चलिए जानते हैं.

बुध ग्रह गोचर के प्रभाव | Effects of mercury transit

मेष राशि - इस राशि वालों को अपने विरोधियों से थोड़ा बचकर रहने की जरूरत होती है. इस दौरान आपका आत्मविश्वास कमजोर पड़ सकता है. सेहत के प्रति सचेत रहने की जरूरत है.

वृषभ राशि- बुध ग्रह के मार्गी होने से आपको आर्थिक समस्याओं का सामना करना पड़ता है. आपका ऑफिस में उच्च अधिकारियों या कलीग से अनबन हो सकती है. परिवार में अनबन हो सकती है. आर्थिक परेशानी का सामना करना पड़ सकता है.

मिथुन राशि- बुध के गोचर के कारण इस राशि के जातकों के जीवन में कई उतार चढ़ाव देखने को मिल सकते हैं. सेहत को लेकर थोड़ा सावधान रहने की जरूरत है. कार्यस्थल पर किसी तरह के षडयंत्र में पड़ने से बचें. 

कर्क राशि- बुध ग्रह के गोचर से आपको किसी से धोखा मिल सकता है. किसी तरह के लेन देन ध्यानपूर्वक करें. प्रॉपर्टी से जुड़े मामलों को लेकर वाद-विवाद हो सकता है. सेहत आपका मिश्रित होगा.

सिंह राशि- बुध ग्रह के मार्गी होने से इस राशि के जातकों को कार्यस्थल पर दबाव बढ़ सकता है. किसी बात को लेकर परेशान हो सकते हैं. पैसे को लेकर उतार चढ़ाव देखने को मिल सकता है. किसी नए काम की शुरूआत ना करें, क्योंकि हानि होने की संभावना हो सकती है.


   

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. एनडीटीवी इसकी पुष्टि नहीं करता है.)