Shukra Gochar 2022: 31 अगस्त तक इन 4 राशि वालों का जीवन रहने वाला है खुशहाल, शुक्र के गोचर से बना ये शुभ योग!

Shukra Gochar 2022: शुक्र का कर्क राशि में प्रवेश हो चुका है. ये इस राशि में 31 अगस्त 2022 तक रहने वाले हैं. शुक्र का गोचर कुछ राशियों के लिए लाभकारी साबित हो सकता है.

Shukra Gochar 2022: 31 अगस्त तक इन 4 राशि वालों का जीवन रहने वाला है खुशहाल, शुक्र के गोचर से बना ये शुभ योग!

खास बातें

  • 31 अगस्त तक का समय इन राशियों के लिए शुभ.
  • शुक्र के राशि परिवर्तन से बना खास संयोग.
  • शुक्र देव का हुआ है कर्क राशि में प्रवेश.

Shukra Gochar 2022: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, धन-वैभव, विलासिता, ऐश्वर्य और दांपत्य जीवन के कारक ग्रह शुक्र 7 अगस्त, 2022 को कर्क राशि में प्रवेश कर गए हैं. ज्योतिष के अनुसार, शुक्र 7 अगस्त को मिथुन राशि से निकलकर कर्क राशि में गोचर (Shukra Gochar) किए हैं. शुक्र देव (Shukra Dev) इस स्थिति में 31 अगस्त, 2022 तक रहने वाले हैं. शुक्र के इस राशि परिवर्तन (Shukra Rashi Parivartan) से कुछ राशियों के जीवन में भरपूर खशियां आने वाली है. आइए जानते हैं कि शुक्र के गोचर (Shukra Gochar 2022) से किन राशियों का जीवन खुशहाल रहने वाला है. 

वृषभ 

शुक्र के राशि परिवर्तन (Shukra Rashi Parivartan) से इस राशि के वैवाहिक जीवन पर खास प्रभाव पड़ेगा. इस दौरान वैवाहिक जीवन में खास परिवर्तन देखने को मिलेगा. साथ ही शुक्र गोचर की अवधि में नौकरी-व्यापार में तरक्की का योग बनेगा. अटका हुआ धन मिल सकता है. धन संबंधी मामलों में सफलता मिल सकती है.

Raksha Bandhan 2022 Date: रक्षा बंधन की तारीख 11 या 12 का कंफ्यून अभी कर लें दूर, इस दिन भूल से भी ना बांधें राखी!

सिंह

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, इस राशि से संबंधित जातकों को इस दौरान जबरदस्त सफलता मिल सकती है. जो लोग नौकरीपेशा में हैं, उनकी उन्नति का योग बनेगा. दफ्तर में कार्यों की प्रशंसा होगी. व्यापारी वर्ग के मुनाफा होगा. साथ ही आर्थिक जीवन में खास परिवर्तन देखने को मिलेगा.

Surya Gochar 2022: सूर्य देव 17 अगस्त को करेंगे सिंह राशि में प्रवेश, मेष सहित इन 4 राशियों की बदल सकती है किस्मत!

कन्या

शुक्र का गोचर कन्या राशि वालों के लिए खास है. इस दौरान जमीन-जायदाद के लाभ होगा. वाहन खीरीदने का योग बनेगा. भाई-बहनों के साथ रिश्ते मधुर होंगे. बिजनेस में आर्थिक स्थिति सुदृढ़ होगी. प्रतियोगी परिक्षार्थियों को खास लाभ प्राप्त होगा. नौकरी लगने की संभावना है. इसके अलावा शुक्र गोचर की अवधि में धन लाभ के कई योग बनेंगे.

मीन

मीन राशि वालों को इस अवधि में संतान की ओर से शुभ समाचार मिल सकता है. धन कमाने के नए अवसर प्राप्त हो सकते हैं. शुक्र गोचर के शुभ प्रभाव से आपके जीवन में खुशियां आएंगी. साथ ही परिवार के सदस्यों के साथ खुशनुमा पल व्यतीत करेंगे. नौकरी में सकारात्मक परिवर्तन का योग है.

Surya Shukra Yuti: सूर्य-शुक्र की युति से इन 5 राशि वालों की खुल सकती है किस्मत, जानें कौन-कौन राशियां हैं इसमें शामिल!

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. एनडीटीवी इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

मॉनसून स्किन केयर टिप्स बता रही हैं ब्यूटी एक्सपर्ट भारती तनेजा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com