हाथों में जल लेकर भगवान भोलेनाथ और उनकी जटाओं का करें ध्यान, जीवन में होगा ये बदलाव

आज हम आपको यहां पर भगवान शिव से जुड़ा ऐसा उपाय बताने जा रहे हैं जिसे कर लेने से आपके जीवन में आने वाली सारी बाधाएं दूर हो जाएंगी

हाथों में जल लेकर भगवान भोलेनाथ और उनकी जटाओं का करें ध्यान, जीवन में होगा ये बदलाव

Dan ka mahtava : आपको सफेद वस्त्र, कपूर, चांदी, सफेद चंदन, मोती, दही का दक्षिणा करना चाहिए.

Bholenath puja : कुछ लोग बहुत मेहनत करते हैं फिर भी उनको मनचाहा परिणाम नहीं मिल पाता है जिसके कारण बहुत हताश और परेशान रहते हैं. ऐसे में आज हम आपको यहां पर भगवान शिव से जुड़ा ऐसा उपाय बताने जा रहे हैं जिसे कर लेने से आपके जीवन में आने वाली सारी बाधाएं दूर हो जाएंगी साथ ही धन धान्य भी जीवन में आएगा. तो चलिए जानते हैं किस तरीके से करना है भोलेनाथ का ध्यान. पितृपक्ष में पांच जीवों को इसलिए कराया जाता है भोजन, पंचतत्व से जुड़ा है इनका कनेक्शन

भोलेनाथ ऐसे करें ध्यान

रोजाना नहाने से पहले हाथों में जल लेकर भगवान भोलेनाथ का ध्यान करिए. साथ ही जटाओं में बहती गंगा का भी ध्यान करिए. इससे आपकी कुंडली में कमजोर चंद्रमा मजबूत होगा. आपको बता दें कि कुंडली में चंद्रमा कमजोर होने से शारीरिर कष्ट का सामना करना पड़ता है. इसके अलावा चंद्रमा कमजोर होने से बहुत ज्यादा गुस्सा भी आता है और मन अशांत रहता है. ऐसे में आप इस उपाय को अपना लीजिए. इससे आपको काफी हद तक राहत मिलेगी. 

वहीं, आप सोमवार का व्रत करती हैं तो फिर चंद्र दोष (chandra dosh kaise karen door) दूर होता है. वहीं, पूर्णिमा (purnima snan ka mahatva) के दिन गंगा स्नान करिए या किसी अन्य पवित्र नदी  में स्नान कर लीजिए. इसके अलावा चंद्रमा के कमजोर होने पर रोहिणा नक्षत्र में दान करना चाहिए. आपको दान अपने वजन के हिसाब से करना चाहिए. 

आपको सफेद वस्त्र, कपूर, चांदी, सफेद चंदन, मोती, दही का दक्षिणा करना चाहिए. आप शिव मंदिर में इन चीजों का दान करते हैं तो लाभ जल्दी मिलेगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. एनडीटीवी इसकी पुष्टि नहीं करता है.)