Shani Dev की उल्टी चाल से इन 3 राशि वालों को होगा लाभ, जानिए उनके नाम

Astrology today : शनि ग्रह 3 महीने तक व्रकी अवस्था में गोचर करेंगे. इससे 3 राशि वालों को लाभ मिलने वाला है. जिसके बारे में लेख में बताया जा रहा है.

Shani Dev की उल्टी चाल से इन 3 राशि वालों को होगा लाभ, जानिए उनके नाम

Astro tips : धनु राशि में शनि देव दूसरे भाव में बैठ हुए हैं. यह धन और वाणी का भाव माना जाता है

खास बातें

  • धनु राशि में शनि देव दूसरे भाव में बैठ हुए हैं.
  • शनि ग्रह मीन राशि वालों के लिए अच्छे साबित होंगे.
  • मेष राशि वाले जातकों को बिजनेस और जॉब में लाभ पहुंचाएंगे.

Shani Dev 2022 : शनि देव ऐसे ग्रह हैं जिनके प्रभाव अच्छा और बुरा दोनों होता है. अगर यह आपकी राशि में अच्छी दशा में हैं तो हमेशा सुखी रखेंगे और खराब स्थिति में हैं तो आपके जीवन में उठा पठक भी मचा सकते हैं. आपको बता दें कि हाल ही में शनि ग्रह ने यानि की जुलाई के महीने में मकर राशि में वक्री (vakri) अवस्था में गोचर किया है जिसमें वह अक्टूबर तक रहेंगे. मतलब शनि ग्रह 3 महीने तक व्रकी अवस्था में गोचर करेंगे. इससे 3 राशि वालों को लाभ मिलने वाला है. जिसके बारे में लेख में बताया जा रहा है.

Vastu के अनुसार इन जगहों पर नहीं लगाना चाहिए तुलसी का पौधा, जानिए इसके पीछे की वजह

शनि देव का 3 राशियों पर प्रभाव

मेष राशि

मेष राशि वाले जातकों को शनि देव बिजनेस और जॉब में लाभ पहुंचाएंगे. यह आपके मान-सम्मान में भी वृद्धि करेगा. इसके अलावा आपके नए जॉब का ऑफर भी प्राप्त हो सकता है. आपके प्रमोशन के भी प्रबल योग बन रहे हैं. व्यापारी वर्ग को फायदा पहुंचेगा. आपके काम काज से उच्चतर आधिकारी खुश हो सकते हैं. 

मीन राशि

शनि ग्रह मीन राशि वालों के लिए अच्छे साबित होंगे. शनि देव 11वें स्थान पर वक्री हुए हैं. जो आय का लाभ कराते हैं. इस दौरान नए व्यापारिक संबंध भी बनेंगे. इससे भविष्य में आपको अच्छा धन लाभ होगा. कारोबार में भी उन्नति मिलने के लिए योग बन रहे हैं. वहीं अगर आपका कारोबार या करियर शनि ग्रह से जुड़ा है तो लाभ ही लाभ मिलने वाले हैं.

धनु राशि

धनु राशि में शनि देव दूसरे भाव में बैठ हुए हैं. यह धन और वाणी का भाव माना जाता है. जो लोग शेयर मार्केट से जुड़े हुए हैं उनको अच्छा धन लाभ प्राप्त हो सकता है. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. एनडीटीवी इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

मॉनसून स्किन केयर टिप्स बता रही हैं ब्यूटी एक्सपर्ट भारती तनेजा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com