Shani dev इन 4 राशि वालों पर पड़ेंगे भारी, इसके पीछे की ये है वजह !

zodiac sign : इस दौरान 4 राशियों (zodiac sign) पर शनि का कुप्रभाव हो सकता है. शनि वक्री स्थिति में इस समय मकर राशि में प्रवेश कर गए हैं, जो कुछ राशियों के लिए तो अच्छा है लेकिन कुछ के लिए खराब. तो चलिए जानते हैं.

Shani dev इन 4 राशि वालों पर पड़ेंगे भारी, इसके पीछे की ये है वजह !

Astrology hindi : इस दौरान 4 राशियों (zodiac sign) पर शनि का कुप्रभाव हो सकता है.

खास बातें

  • शनि देव के वक्री होने पर धन हानि हो सकती है.
  • कार्य में बाधा उत्पन्न होती है.
  • व्यापारी वर्ग को सावधानी बरतने की जरूरत है.

Shani Dev 2022 : शनि देव ऐसे ग्रह हैं जिस पर खुश हो जाते हैं उसकी जिंदगी बदल जाती है. ज्योतिष शास्त्र में शनि देव को विशेष दर्जा प्राप्त है. सभी लोग चाहते हैं कि उनकी कुंडली में शनि देव अच्छी स्थिति में रहें. इसलिए कुछ लोग शनिवार का व्रत भी रहते हैं. यह एक ऐसे ग्रह हैं जो कर्म के अनुसार जातक को फल देते हैं. इसलिए जिनकी कुंडली में शनि की स्थिति अच्छी नहीं होता है वो पूजा पाठ कराते हैं ताकि उनके प्रकोप से बचे रहें. इस दौरान 4 राशियों (zodiac sign) पर शनि का कुप्रभाव हो सकता है. शनि वक्री स्थिति में इस समय मकर राशि में प्रवेश कर गए है जो कुछ राशियों के लिए तो अच्छा है लेकिन कुछ के लिए खराब. तो चलिए जानते हैं.

शनि का इन 4 राशियों पर दुष्प्रभाव

मिथुन राशि

इस राशि के जातकों सावधान रहने की जरूरत है क्योंकि इन पर शनि की ढैय्या चल रही है. इस समय धन, नौकरी, सेहत और बिजनेस को हानि पहुंचेगी.

तुला राशि

इस राशि के जातक पर भी शनि की ढैय्या चल रही है ऐसे में आपको भी बच के रहने की जरूरत है. इस दौरान कुछ भी करने के लिए कठोर परिश्रम करना पड़ेगा. तभी कोई कार्य सफल हो पाएगा. कार्य में बाधाएं उत्पन्न होंगी.

धनु राशि

इस राशि के जातकों पर साढ़े साती चल रही है. धनु राशि वालों को इस समय किसी भी अहंकार से बचना चाहिए. इस समय सेहत पर विशेष ध्यान देने की आवश्यकता है. नहीं तो लंबा बीमार पड़ सकते हैं. 

मकर राशि

मकर राशि के स्वामी शनि हैं और वर्तमान में वह वक्री स्थिति में विराजमान हैं. वक्री स्थिति में होने के नाते यह कार्यों में देरी करा सकते हैं. इससे धन हानि हो सकती है.  


 

अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.

मॉनसून स्किन केयर टिप्स बता रही हैं ब्यूटी एक्सपर्ट भारती तनेजा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com