विज्ञापन
Story ProgressBack

अगले 268 दिन रहेगी कुछ राशियों पर शनि की शुभ दृष्टि, यह खास समय लाएगा उन राशियों के लिए खुशियां

Saturn transit : अभी शनि देव अपनी मूल त्रिकोण कुंभ राशि में विराजमान हैं और आने वाले 268 दिन इसी राशि में रहेंगे. शनि देव के अपने ही राशि में गोचर से कुछ राशियों के खुशियां पर उनकी शुभ दृष्टि रहेगी.

Read Time: 3 mins
अगले 268 दिन रहेगी कुछ राशियों पर शनि की शुभ दृष्टि, यह खास समय लाएगा उन राशियों के लिए खुशियां
शनि देव के अपने राशि में गोचर का मिथुन राशि के जातकों को बहुत लाभ होने वाला है.

Saturn Transit: शनि ग्रह और शनि के गोचर (Saturn transit) को ज्योतिषशास्त्र में बहुत महत्वपूर्ण माना जाता है. शनि (Saturn) की व्रक दृष्टि जहां लोगों क लिए परेशानियां लाती हैं, वहीं न्याय के ग्रह शनि देव की शुभ दृष्टि से जातकों के जीवन में तकीलीफों का अंत हो जाता है. फिलहाल शनि देव अपनी मूल त्रिकोण राशि कुंभ में विराजमान है और आने वाले 268 दिन इसी राशि में रहेंगे. शनि देव के अपने ही राशि में गोचर से कुछ राशियों के खुशियां को खजाना खुलने वाला है. आइए जानते हैं आने वाले 268 दिन किन राशियों पर रहेगी शनि देव की शुभ दृष्टि और उससे राशिफल में (Rashifal) क्या क्या लाभ हो सकता है….

शनि देव की शुभ दृष्टि से इन राशियों को होगा लाभ

तुला राशि

आने वाले 268 दिन तक तुला राशि के जातकों पर शनि देव की शुभ दृष्ट रहेगी. इस शुभ प्रभाव से तुला राशि के जातकों के जीवन से मानसिक और शारीरिक कष्टों का निवारण हो जाएगा. अध्ययन कर रहे जातकों की रूचि अध्ययन में बढ़ेगी. रिश्ते खासकर जीवनसाथी के साथ बेहतर होंगे. तुला राशि के जातकों की कोई मनोकामना भी पूर्ण हो सकती. शनि देव की कृपा के लिए ऊं शनैश्र्चराय नम: मंत्र का पाठ करें.

मिथुन राशि

शनि देव के अपने राशि में गोचर का मिथुन राशि के जातकों को बहुत लाभ होने वाला है. इस राशि के जातकों को आजीविका के माध्यम में लाभ हो सकता है. नौकरी करने वालों को तरक्की और व्यवसाय करने वालों को अच्छा लाभ मिल सकता है. भाग्य के उदय होने से आर्थिक स्थिति बेहतर हो सकती है.

धनु राशि

शनि देव के अपनी राशि कुंभ में गोचर से धनु राशि पर सकारात्मक प्रभाव पड़ने वाला है. नौकरी और व्यवसाय में लाभ के योग बन रहे हैं. रिश्तों में बेहतरी और मान सम्मान भी बढ़ेगा. आर्थिक क्षेत्र में बेहतर समय आ सकता है.

कन्या राशि

कन्या राशि के जातकों पर अगले साल 2025 तक शनि देव की कृपा बनी रहेगी. इस दौरान जीवन के हर क्षेत्र में सफलता प्राप्त हो सकती है. नौकरी करने वालों के लिए अच्छा समय आ सकता है.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. एनडीटीवी इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
भोले की भक्ति में सावन की मासिक शिवरात्रि का है बहुत महत्व, जानिए जुलाई या अगस्त कब रखा जाएगा यह व्रत
अगले 268 दिन रहेगी कुछ राशियों पर शनि की शुभ दृष्टि, यह खास समय लाएगा उन राशियों के लिए खुशियां
शनिवार से शुरू हो रही है गुप्त नवरात्री, जानें क्या है महत्व
Next Article
शनिवार से शुरू हो रही है गुप्त नवरात्री, जानें क्या है महत्व
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;