विज्ञापन
This Article is From Oct 17, 2022

Mangal Rashi Parivartan 2022: मंगल का राशि परिवर्तन इन 5 राशियों के लिए शुभ, इस दौरान हर कम होगा सफल

Mangal gochar 2022: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार मंगल का मिथुन राशि में गोचर हो चुका है. मंगल का यह राशि परिवर्तन 5 राशियों के लिए शुभ माना जा रहा है.

Mangal Rashi Parivartan 2022: मंगल का राशि परिवर्तन इन 5 राशियों के लिए शुभ, इस दौरान हर कम होगा सफल
Mangal gochar 2022: मंगल का गोचर इन 5 राशियों के लिए शुभ है.

Mangal Rashi Parivartan 2022: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, मंगल का मिथुन राशि में प्रवेश हो गया है. मंगल देव 16 अक्टूबर, को सुबह 7 बजकर 49 मिनट पर राशि परिवर्तन किए हैं. मंगल ग्रह मिथुन राशि में 13 नवंबर तक विराजमान रहने वाले हैं. मंगल के मिथुन राशि में गोचर से कुछ राशियों का भाग्य बदल सकता है. ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, मंगल का गोचर 5 राशि वालों के लिए बेहद शुभ है. मंगल गोचर की अवधि में इन्हें हर काम में सफलता मिल सकती है. आइए जानते हैं कि मंगल का गोचर किन राशियों के लिए भाग्यशाली साबित होगा. 

मेष

मंगल के गोचर से जीवन में सकारात्मक परिवर्तन देखने को मिलेगा. दफ्तर में अधिकारियों का सहयोग मिलेगा. कार्यस्थल पर कार्यों की सराहना होगी. इसके साथ ही धन लाभ का भी योग बनेगा. मानसिक परेशानियों के छुटकारा मिल सकता है. हालांकि इस दौरान गुस्सा पर नियंत्रण रखना होगा. 

सिंह

मंगल का राशि परिवर्तन सिंह राशि के लिए अनुकूल रहने वाला है. इस दौरान रूके हुए आर्थिक काम पूरे होंगे. इसके साथ ही आर्थिक जीवन में उन्नति का अवसर प्राप्त होगा. कार्यक्षेत्र में भरपूर उन्नति का योग है. मंगल देव की कृपा से आपके रुके हुए काम पूरे होंगे. वैवाहिक जीवन में जीवनसाथी का साथ मिलेगा. 

Dhanteras 2022: धनतेरस के दिन इन जगहों पर जलाएं दीया, मां लक्ष्मी का घर में होगा वास

कन्या

मंगल का राशि परिवर्तन करियर के लिहाज से शुभ माना जा रहा है. मंगल गोचर की अवधि में आर्थिक प्रगति हो सकती है. इसके साथ ही इस दौरान मकान या वाहन खरीदने की योजना बना सकते हैं. प्रॉपर्टी का कार्यों से आर्थिक लाभ का योग है. परिवार के सदस्यों का साथ मिलेगा.

मीन

मंगल का गोचर मीन राशि वालों के लिए अत्यंत शुभ माना जा रहा है. इस दौरान धन-दौलत में वृद्धि हो सकती है. व्यापार में वृद्धि और आर्थिक लाभ का योग है. कार्यस्थल पर मनोनुकूल वातावरण मिलेगा. दांपत्यजीवन में सुख का अनुभव करेंगे. इसके अलावा सेहत उत्तम रहने वाला है. 

मकर

मंगल के गोचर से आर्थिक जीवन में शुभ परिणाम मिलेगा. व्यापार में आर्थिक उन्नति का योग है. इसके अलावा कार्यक्षेत्र में नई उपलब्धि हासिल कर सकते हैं. शिक्षा के क्षेत्र में सफलता मिल सकती है. नौकरी में अतिरिक्त जवाबदेही मिल सकती है. करियर में उन्नति का योग है.

18 अक्टूबर के बाद इन 5 राशियों पर शुरू होगी मां लक्ष्मी की कृपा, यहां जानिए उनके नाम

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. एनडीटीवी इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

PM मोदी बोले- महाकाल की नगरी प्रलय के प्रहार से भी मुक्‍त, उज्‍जैन भारत की आत्‍मा का केंद्र 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
पितृ पक्ष में इस तारीख को है रवि प्रदोष व्रत, यहां जानें इसका महत्व और पूजा विधि
Mangal Rashi Parivartan 2022: मंगल का राशि परिवर्तन इन 5 राशियों के लिए शुभ, इस दौरान हर कम होगा सफल
कब है हरियाली तीज, जानिए कैसे करें पूजा, व्रत के लिए महिलाएं रखें ये पूजन सामग्री
Next Article
कब है हरियाली तीज, जानिए कैसे करें पूजा, व्रत के लिए महिलाएं रखें ये पूजन सामग्री
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com