बुध, शुक्र और सूर्य के कन्या राशि में प्रवेश करने से बन रहा विशेष संयोग, किस राशि पर क्या होगा असर

Kanya rashi : शुक्र ग्रह (shukr grah) कन्या राशि में प्रवेश कर गए हैं. इसके साथ बुध और सूर्य ग्रह भी कन्या राशि में विराजमान हो गए हैं. जिसके चलते कई विशेष संयोग बन रहे हैं .

बुध, शुक्र और सूर्य के कन्या राशि में प्रवेश करने से बन रहा विशेष संयोग, किस राशि पर क्या होगा असर

Vrish Rashi वालों के परिवार में सुख शांति बनी रहेगी, नौकरी के नए अवसर प्राप्त होंगे.

खास बातें

  • वृष राशि के परिवार में सुख शांति रहेगी, नौकरी के नए अवसर प्राप्त होंगे.
  • मिथुन राशि के जातकों का जीवन सुखमय होगा और कारोबार में सुधार होगा.
  • कर्क राशि का मन अशांत रहेगा. कामकाज में बड़े अधिकारियों का सहयोग मिलेगा.

Planet transit : ग्रहों का परिवर्तन मानव जीवन पर विशेष प्रभाव डालता है. इससे उनकी दिशा और दशा दोनों में परिवर्तन होता है. इसलिए किसी की कुंडली में अगर ग्रह दोष (grah dosh) होता है तो वो उसका पूजा पाठ कराते हैं. ग्रह नक्षत्रों की बात हो रही है तो बता दें कि शुक्र ग्रह (shukr grah) कन्या राशि में प्रवेश कर गए हैं. इसके साथ बुध और सूर्य ग्रह भी कन्या राशि में विराजमान हो गए हैं. जिसके चलते कई विशेष संयोग बन रहे हैं . इस लेख में जानेंगे किस राशि को क्या लाभ और हानि होने वाली है कन्या राशि में ग्रहों के परिवर्तन से.

कन्या राशि में परिवर्तन के प्रभाव | Impact of Virgo

मेष राशि- इस राशि के लोगों को अपनी सेहत का विशेष ध्यान रखना पड़ेगा. वहीं अगर आप किसी नौकरी के लिए साक्षात्कार देने जाते हैं तो उसमें सफलता प्राप्त होगी. आय में बढ़ने के शुभ संयोग बन रहे हैं. वहीं, अगर आप व्यपार से जुड़े हैं तो उसे बढ़ाने में मित्र का सहयोग प्राप्त होगा.

वृष राशि- परिवार में सुख शांति बनी रहेगी. नौकरी के नए अवसर प्राप्त होंगे या पदोन्नति हो सकती है अगर पहले से नौकरी में हैं तो. समाजिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी.

मिथुन राशि- इस राशि के जातकों का जीवन सुखमय होगा. कारोबार में सुधार होगा. वहीं, सेहत के प्रति सतर्क रहने की जरूरत है. खर्चे बढ़ने के योग बन रहे हैं. इसके अलावा वाहन संबंधी खर्चे बढ़ने के संयोग बन रहे हैं.

कर्क राशि- इस राशि के जातकों का मन अशांत रहेगा. कामकाज में बड़े अधिकारियों का पूर्ण सहयोग मिलेगा. वहीं, किसी धार्मिक यात्रा पर जाने का संयोग बन रहा है.

सिंह राशि- मानसिक शांति बनी रहेगी. आत्मविश्वास में वृद्धि होगी, वहीं शैक्षिक कार्यों में सफलता मिलेगी. विदेश यात्रा जाने के भी संयोग बन रहे हैं. 

कन्या राशि- नौकरी में तरक्की मिलने के योग बन रहे हैं. परिवार में धार्मिक कार्य होंगे. घर की किसी बुजुर्ग महिला से धन प्राप्त होगा. कार्यक्षेत्र में उन्नति होगी. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. एनडीटीवी इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

फैशन में क्रांति लाने और कचरे के बोझ को कम करने के इनोवेटिव तरीके

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com