चंद्र ग्रहण के बाद इन राशियों की बदल जाएगी किस्मत! आएगी खुशहाली, जानिए वजह

Chandra Grahan 2022: साल 2022 का दूसरा आखिरी चंद्र ग्रहण मेष राशि में लगा है. कार्तिक पूर्णिमा पर लगने वाले इस चंद्र ग्रहण पर ग्रह और नक्षत्रों की भी खास स्थिति बनी हुई है.

चंद्र ग्रहण के बाद इन राशियों की बदल जाएगी किस्मत! आएगी खुशहाली, जानिए वजह

Chandra Grahan 2022: चंद्र ग्रहण के बाद कुछ राशियों के जीवन में खुशहाली आ सकती है.

खास बातें

  • कुछ राशियों के लिए खास साबित होगा ये चंद्र ग्रहण.
  • वृश्चिक राशि में लगा है चंद्र ग्रहण.
  • कुछ राशियों को रहना होगा सतर्क.

Chandra Grahan 2022: वैदिक ज्योतिष शास्त्र के मुताबिक साल 2022 का दूसरा और आखिरी चंद्र ग्रहण (Chandra Grahan) मेष राशि (Scorpio) में लगा है. कार्तिक पूर्णिमा पर लगने वाले इस चंद्र ग्रहण (Chandra Grahan) पर ग्रह और नक्षत्रों की भी खास स्थिति बनी हुई है. ज्योतिष (Astrology) के जानकारों का मानना है कि चंद्र ग्रहण हो या सूर्य ग्रहण इसका असर सभी राशियों (Zodiacs) पर होता है. ज्योतिष के अनुसार साल का दूसरा चंद्र ग्रहण कुछ राशियों के लिए खास और शुभ है. आइए जानते हैं कि यह चंद्र ग्रहण किन राशियों के लिए खास माना जा रहा है. 

मेष- साल का पहला चंद्र ग्रहण मेष राशि के जातकों के लिए खास माना जा रहा है. माना जा रहा है कि सूर्य ग्रहण के प्रभाव से करियर में तरक्की मिल सकती है. कार्यस्थल पर प्रभाव बढ़ेगा. नौकरी के लिए नए अवसर मिल सकते हैं. आमदनी बढ़ सकती है. 

वृषभ- चंद्र ग्रहण वृषभ राशि के जातकों के लिए शुभ माना जा रहा है. करियर में सुनहरा अवसर प्राप्त हो सकता है. आमदनी में बढ़ोतरी हो सकती है. परिवार में मान-सम्मान बढ़ सकता है. रुका हुआ पैसा वापस मिल सकता है. 

सिंह- सिंह राशि के जातकों के लिए यह चंद्र ग्रहण अच्छा माना जा रहा है. करियर में तरक्की हो सकती है. नौकरी में प्रमोशन मिल सकता है. इसके अलावा कार्यस्थल पर कोई बड़ी जिम्मेदारी मिल सकती है. 


धनु- माना जा रहा है कि धनु राशि के जातकों के लिए यह चंद्र ग्रहण सकारात्मक फल दे सकता है. व्यवसायिक कार्यों में उन्नति मिल सकती है. आर्थिक स्थिति पहले से बेहतर हो सकती है. जीवन में खुशियां बढ़ेंगी. 


किन्हें रहना होगा सावधान

ज्योतिष शास्त्र के मुताबिक कुछ राशियों को सतर्क रहना होगा. ये राशियां कर्क, तुला, वृश्चिक, धनु, वृषभ और कुंभ हैं. माना जा रहा है कि इन राशियों के जातकों को विशेष सावधान रहना होगा. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. एनडीटीवी इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

ज्ञानवापी मस्जिद का दूसरे दिन का सर्वे खत्म, सोमवार को फिर होगा सर्वेक्षण

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com