अगस्त में इन 5 राशियों पर बुध ग्रह का रहेगा गहरा प्रभाव, ये रहे नाम

Transit Budh : बुद्ध ग्रह के राशि परिवर्तन से कुछ जातकों के जीवन में परेशानी खड़ी होने वाली है, जिनके बारे में यहां लेख में बताया जा रहा है. तो चलिए जानते हैं. 

अगस्त में इन 5 राशियों पर बुध ग्रह का रहेगा गहरा प्रभाव, ये रहे नाम

ASTROLOGY : बुद्ध ग्रह के राशि परिवर्तन से कुछ जातकों के जीवन में परेशानी खड़ी होने वाली है

खास बातें

  • कन्या राशि वालों को आर्थिक परेशानी खड़ी हो सकती है.
  • मकर राशि को कार्यस्थल पर सावधानी बरतने की जरूरत है.
  • नौकरी में सफलता प्राप्त होने के योग बन रहे हैं.

Budh Gochar Effects : बुद्ध को बुद्धि का ग्रह माना जाता है. जिनकी राशि में बुध ग्रह शुभ स्थिति में विराजमान होते हैं उनके जीवन में खुशहाली बनी रहती है. लेकिन इनकी स्थिति खराब होने पर यह जातक के लिए परेशानी भी खड़ी कर देते हैं. इस सप्ताह 01, 2022 को बुध देव कर्क से निकलकर सिंह राशि में प्रवेश कर गए हैं, जहां पर वह 21 अगस्त तक बने रहेंगे बुध ग्रह के राशि परिवर्तन से कुछ जातकों के जीवन में परेशानी खड़ी होने वाली है, जिनके बारे में यहां लेख में बताया जा रहा है. तो चलिए जानते हैं. 

Krishna Janmashtami 2022: जन्माष्टमी पर श्रीकृष्ण की पूजा में जरूरी मानी जाती हैं ये पूजन सामग्री, अभी से कर लें नोट

बुद्ध राशि परिवर्तन से जातकों पर प्रभाव

कन्या राशि

बुध के सिंह राशि में प्रवेश करने से कन्या राशि वालों को आर्थिक परेशानी खड़ी हो सकती है. असल में बुध का गोचर 12वें भाव में है इस बार जिसके कारण आर्थिक होगी. फिजूल खर्च होने की संभावना बनी हुई है.

मकर राशि

इस राशि के जातकों को कार्यस्थल पर थोड़ा सावधानी बरतने की जरूरत है. साथ ही किसी तरह के निवेश से पहले सोचने समझने की जरूरत है. परिवार में वाद-विवाद हो सकता है. 

कुंभ राशि

कुंभ राशि के जातक सातवें भाव में हैं. यह आपके वैवाहिक जीवन और व्यपार को प्रभावित कर सकता है. इस दौरान साथी से मतभेद भी हो सकते हैं. नौकरी में सफलता प्राप्त होने के योग बन रहे हैं.

मीन राशि

इस राशि के जातक 6वें भाव में विराजमान हैं. मीन राशि के जातकों को कार्यस्थल पर सावधान रहने की जरूरत है. फिजूल खर्ज से बचें. कोई भी फैसला लेने से पहले बड़ों की सलाह जरूर लें.


 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. एनडीटीवी इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

मॉनसून स्किन केयर टिप्स बता रही हैं ब्यूटी एक्सपर्ट भारती तनेजा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com