"मेरे खिलाफ 1000 मामले भी हों, केजरीवाल से सवाल पूछता रहूंगा": तेजिंदर पाल सिंह बग्‍गा

बग्‍गा ने कहा कि वह पंजाब में गुरु ग्रंथ साहिब की बेअदबी करने वालों के खिलाफ कार्रवाई करने के वादे के बारे में 'आप' संयोजक केजरीवाल से सवाल पूछते रहेंगे

पंजाब पुलिस ने हाल ही में तेजिंदर पाल को दिल्ली से गिरफ्तार भी किया था

नई दिल्‍ली :

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता तेजिंदर पाल सिंह बग्गा (Tajinder Bagga)ने  बुधवार को कहा कि पंजाब पुलिस ने उन्‍हें 'आतंकी' की तरह गिरफ्तार किया क्‍योंकि उन्‍होंने, AAP प्रमुख अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal)से गुरु ग्रंथ साहब की बेअदबी मामले, ड्रग माफिया और राज्‍य में खालिस्‍तानी अलगाववादियों के बारे में सवाल पूछे थे. बग्‍गा ने कहा कि वह पंजाब में गुरु ग्रंथ साहिब की बेअदबी करने वालों के खिलाफ कार्रवाई करने के वादे के बारे में 'आप' संयोजक केजरीवाल से सवाल पूछते रहेंगे. गौरतलब है कि आम आदमी पार्टी इस समय  दिल्ली और पंजाब में सत्ता में है तथा केजरीवाल राष्ट्रीय राजधानी में और भगवंत सिंह मान पंजाब में मुख्यमंत्री हैं.

नाटकीयता से भरपूर गिरफ्तारी के बाद पहली प्रेस कॉन्‍फ्रेंस करते हुए बग्गा ने कहा, ‘‘मैं केजरीवाल से सवाल पूछता रहूंगा चाहे मेरे खिलाफ एक मामला दर्ज हो या 1000 मामले.'' भाजपा नेता ने कहा कि उन्हें हाल में पंजाब पुलिस ने गिरफ्तार किया क्योंकि उन्होंने केजरीवाल से पंजाब में गुरु ग्रंथ साहिब की बेअदबी करने वालों के खिलाफ कार्रवाई और राज्य में मादक पदार्थ का धंधा करने वालों एवं खालिस्तानी अलगाववादियों पर लगाम कसने के उनके वादे के बारे में पूछा था.

गौरतलब है कि बग्गा को पंजाब एवं हरियाणा हाईकोर्टसे राहत मिली है और कोर्ट ने उनकी गिरफ्तारी पर 5 जुलाई तक के लिए रोक लगा दी है. मोहाली के एक थाने में बग्गा के खिलाफ अप्रैल में दर्ज भड़काऊ भाषण, दुश्मनी फैलाने और आपराधिक धमकी के मामले दर्ज हैं. पंजाब पुलिस ने हाल ही में इन्हें दिल्ली से गिरफ्तार भी किया था.

- ये भी पढ़ें -

* हिमाचल विधानसभा पर खालिस्तानी झंडा लगाने के केस में पहली गिरफ्तारी, एक शख्स फरार
* CM ममता बनर्जी को सम्मानित किए जाने के विरोध में लेखिका ने लौटाया पुरस्कार, कह दी बड़ी बात
* मध्य प्रदेश : खच्चर ढो रहे हैं पानी, जानें गहराता 'पेयजल संकट' कैसे बन रहा विवाह में रोड़ा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

"कोई नया केस दर्ज करना ठीक नहीं होगा": राजद्रोह केस पर सुनवाई के दौरान सुप्रीम कोर्ट