विज्ञापन
This Article is From Feb 05, 2020

शाहीन बाग : बुर्का वाली जिस महिला को पुलिस ने पकड़ा था, उसे खुद फॉलो करते हैं पीएम मोदी

इस ट्वीट में वह लिखती है कि मुझे नए साल का इससे बड़ा कोई तोहफा नहीं मिल सकता था. मैं पीएम को आभार व्यक्त करती हूं कि उन्होंने मुझे फॉलो बैक किया.

शाहीन बाग : बुर्का वाली जिस महिला को पुलिस ने पकड़ा था, उसे खुद फॉलो करते हैं पीएम मोदी
पीएम मोदी करते हैं गुंजन कपूर को फॉलो
नई दिल्ली:

दिल्ली के शाहीन बाग इलाके से बुधवार सुबह बुर्का पहनकर पहुंची जिस संदिग्ध महिला को पुलिस अपने साथ ले गई थी, उसे खुद पीएम मोदी ट्विटर पर फॉलो करते हैं. इस महिला की पहचान गुंजा कपूर के रूप में की गई थी. महिला ने पीएम द्वारा फॉलो बैक किए जाने को लेकर इसी साल एक जनवरी को एक ट्वीट किया था. इस ट्वीट में वह लिखती है कि मुझे नए साल का इससे बड़ा कोई तोहफा नहीं मिल सकता था. मैं पीएम को आभार व्यक्त करती हूं कि उन्होंने मुझे फॉलो बैक किया. हम देश मजबूत करने और विश्व गुरु बनाने में आपके सिपाही के तौर पर काम कर रहे हैं. आपको बता दें कि गुंजन कपूर का यह एकाउंट वैरिफाइड नहीं है. 

a4eohb58

बता दें कि इससे पहले बुधवार को नागरिकता संशोधन कानून (CAA) के खिलाफ शाहीन बाग में चल रहे धरने की जगह पर महिला की मौजूदगी से गड़बड़ी का शक होने लगा था. चश्मदीद गवाहों के मुताबिक, बुर्का पहनकर पहुंची इस महिला - जिसकी पहचान गुंजा कपूर के रूप में हुई है - की वजह से शक पैदा होने लगा था, क्योंकि वह 'बहुत ज़्यादा सवाल पूछ रही' थी. कुछ प्रदर्शनकारियों ने महिला की तलाशी लिए जाने की ज़िद की, जिसमें उसके पास से एक कैमरा बरामद हुआ. इसके बाद वहां हंगामा मच गया, और महिला को कई महिलाओं ने पकड़ लिया. बाद में, पुलिस प्रदर्शनस्थल पर आकर उसे अपने साथ ले गई.

NDTV से बोले मनोज तिवारी - दिल्ली चुनाव में CM उम्मीदवार का ऐलान नहीं करना हमारी रणनीति

खुद को यूट्यूब (YouTube) चैनल 'राइट नैरेटिव' (Right Narrative) की संचालक बताने वाली गुंजा कपूर को माइक्रो-ब्लॉगिंग वेबसाइट ट्विटर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और BJP सांसद तेजस्वी सूर्या फॉलो करते हैं. रिपोर्टरों द्वारा वहां कैमरे लाने की वजह पूछने पर गुंजा ने पलटकर कहा, "यह मीडिया का 'हॉट मूमेंट' नहीं है... जाओ..."

Defense Expo 2020 में बोले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, "देश डिफेंस मैन्युफेक्चरिंग का हब बनने वाला है"

घटनास्थल की तस्वीरों में देखा जा सकता है कि गुंजा को प्रदर्शनकारियों ने घेरा हुआ है, और पुलिस उन्हें शांत करने की कोशिश कर रही है.इस घटना से पहले दिल्ली में नागरिकता संशोधन कानून (CAA) के खिलाफ हो रहे इस प्रदर्शन के आसपास पिछले एक सप्ताह के दौरान तीन बार गोली चलाए जाने वारदात हो चुकी है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
दिल्ली : तिलक नगर के घर में मिला जिम ट्रेनर और उनकी दोस्त का शव, जांच जारी
शाहीन बाग : बुर्का वाली जिस महिला को पुलिस ने पकड़ा था, उसे खुद फॉलो करते हैं पीएम मोदी
'तलवार, फरसा, डंडा से हमला, SLR और MP-5 गन लूटने की कोशिश; 40 कारतूस छीने': लाल किले की FIR 
Next Article
'तलवार, फरसा, डंडा से हमला, SLR और MP-5 गन लूटने की कोशिश; 40 कारतूस छीने': लाल किले की FIR 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com