दिल्ली में अपराधी बेखौफ! कार में बैठे शख्स को बदमाशों ने गोलियों से भूना, हालत गंभीर

दिल्ली के द्वारका सेक्टर 5 इलाके में बीती रात एक व्यक्ति को अज्ञात बदमाशों द्वारा लगभग 4 गोलियां मारी गईं. वारदात को उस वक्त अंजाम दिया गया जब व्यक्ति अपनी कार के अंदर बैठा हुआ था.

दिल्ली में अपराधी बेखौफ! कार में बैठे शख्स को बदमाशों ने गोलियों से भूना, हालत गंभीर

इलाके में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगालने में जुटी पुलिस (प्रतीकात्मक तस्वीर)

नई दिल्ली:

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में अपराध (Delhi Crime) की घटनाओं पर लगाम नहीं लग पा रही है. बेखौफ बदमाश वारदातों को अंजाम देकर आसानी से फरार हो जाते हैं. ताजा मामला दिल्ली के द्वारका इलाके का है, जहां रविवार कुछ बदमाशों ने एक व्यक्ति को गोलियों से भून डाला है. व्यक्ति की हालत नाजुक बताई जा रही है. घटना को अंजाम देने वाले अपराधियों की धरपकड़ के लिए पुलिस इलाके में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है.  

दिल्ली के द्वारका सेक्टर 5 इलाके में बीती रात एक व्यक्ति को अज्ञात बदमाशों द्वारा लगभग 4 गोलियां मारी गईं. वारदात को उस वक्त अंजाम दिया गया जब व्यक्ति अपनी कार के अंदर बैठा हुआ था. घायल व्यक्ति की पहचान कोरियर कंपनी मालिक दीपक शर्मा के रूप में हुई है. 

हालांकि, सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल दीपक को पास के हॉस्पिटल में एडमिट कराया, जहां उसका इलाज चल रहा है और उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है. फिलहाल पुलिस मामला दर्ज कर आगे की जांच कर रही है और आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाल रही है, जिससे आरोपियों का पता चल सके. 


- - ये भी पढ़ें - -
* सालभर पहले लव मैरिज कर चुके दंपति को गोलियों से भूना, पति की मौत
* बेटी को एग्जाम दिलाने ले जा रहे RJD नेता को गोलियों से भूना, घायल हालत में पहले बेटी को सेंटर पहुंचाया फिर अस्पताल में हुआ भर्ती
* योगी 'राज' में गवाही से रोकने के लिए बेखौफ बदमाशों ने मां-बेटे को गोलियों से भूना

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


वीडियो: बुलंदशहर में नाबालिग छात्र ने स्कूल में सहपाठी को गोलियों से भूना