विज्ञापन
This Article is From Aug 28, 2021

न कानून का डर, न पुलिस का खौफ! गोलियों की तड़तड़ाहट से दहली दिल्ली, दिनदहाड़े घर में घुसकर बुजुर्ग की हत्या

देश की राजधानी दिल्ली क्राइम कैपिटल बनती जा रही है और दिल्ली का रोहिणी जिला अपराधियों की पसंदीदा जगह बन चुकी है. जहां आए दिन हत्या, लूटपाट और झपटमारी जैसी घटनाएं आम हो चुकी हैं.

न कानून का डर, न पुलिस का खौफ! गोलियों की तड़तड़ाहट से दहली दिल्ली, दिनदहाड़े घर में घुसकर बुजुर्ग की हत्या
हत्या के पीछे रंगदारी की आशंका जताई जा रही (प्रतीकात्मक फोटो)
नई दिल्ली:

देश की राजधानी दिल्ली के रोहिणी इलाके में दिनदहाडे सरेआम घर मे घुसकर बुजुर्ग की गोली मारकर हत्या करने का मामला सामने आया है. बैखौफ हमलावर हत्या की वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए. गोली लगने से घायल हुए बुजुर्ग को अस्पताल ले जाया गया, जहां उनकी मौत हो गई. हत्या के पीछे रंगदारी की आशंका जताई जा रही है. यह घटना रोहिणी नॉर्थ थाना इलाके की है. थाने से महज कुछ दूरी पर हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया. वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. पुलिस ने डीवीआर कब्जे में ले लिया है. पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी है. हालांकि, अभी तक हत्यारों का कोई सुराग नहीं मिल सका है. 

देश की राजधानी दिल्ली क्राइम कैपिटल बनती जा रही है और दिल्ली का रोहिणी जिला अपराधियों की पसंदीदा जगह बन चुकी है. जहां आए दिन हत्या, लूटपाट और झपटमारी जैसी घटनाएं आम हो चुकी हैं. ताजा घटना रोहिणी जिले के ही रोहिणी नॉर्थ थाना इलाके की है, जहां शुक्रवार को रोहिणी सेक्टर 7 का इलाका गोलियों की तडतडाहट से गूंज उठा. कुछ अज्ञात बैखौफ बदमाशों ने सरेआम घर में घुसकर एक 65 साल के बुजुर्ग की गोली मारकर हत्या कर दी और मौके से फरार हो गए. 

जानकारी के अनुसार, मृतक का नाम बिशन सिंह बताया जा रहा है, जो कि रोहिणी सेक्टर 7 स्थित इसी मकान में अपने परिवार के साथ रहते थे. मृतक के परिजन ने बताया कि दोपहर के समय एक व्यक्ति उनसे मिलने आया और उनके पीछे पीछे दो हथियारबंद बदमाश आ गए और मृतक से हाथापाई करने लगे. जबरन घर में घुसने की कोशिश करने लगे, लेकिन मृतक ने घर के अंदर से दरवाजा बंद कर दिया. तभी हमलावरों ने उन पर कई राउंड गोली चला दी, जिसमें से दो गोली मृतक बिशन को लगी. वारदात के बाद आनन-फानन में घायल अवस्था में उन्हें रोहिणी के जयपुर गोल्डन हॉस्पीटल में भर्ती कराया गया, जहां उन्हें डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. 

मामले की सूचना के बाद पुलिस टीम और जिले के डीसीपी प्रणव तायल समेत अन्य पुलिसकर्मी भी मौके पर पहुँचे. वारदात के बारे में पूछे जाने पर जिले के डीसीपी कैमरे पर कुछ भी बोलने से साफ मना कर दिया, और मामले में चुप्पी साध ली. वहीं पुलिस सूत्रों के अनुसार, मृतक बिशन पर एनडीपीएस एक्ट के कई मुकदमे दर्ज हैं, जिनमें से किसी एक मामले में वो कुछ दिन पहले ही पैरोल पर जेल से बाहर आए थे. प्रबल आशंका है कि हत्या की इस वारदात को जबरन वसूली के लिए अंजाम दिया गया हो. 

वहीं, दिनदहाडे सरेआम हुई हत्या की सनसनीखेज वारदात के बाद से स्थानीय लोगों में डर और दहशत का माहौल है. फिल्हाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अंबेडकर अस्पताल में सुरक्षित रखवा दिया है और पुलिस ने मामला दर्ज कर तफ्तीश शुरू कर दी है. वारदात की फुटेज होने के बाद भी पुलिस के हाथ अभी खाली है. साथ ही दिनदहाडे सरेआम हुई इस हत्या की वारदात ने एक बार फिर से साबित कर दिया है कि राजधानी में बदमाशों को ना तो कानून का कोई डर है और ना ही पुलिस का खौफ.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
दिल्ली में तेज रफ्तार का कहर, टक्कर के बाद कार सवार ने शख्स को कई मीटर तक घसीटा, मौत
न कानून का डर, न पुलिस का खौफ! गोलियों की तड़तड़ाहट से दहली दिल्ली, दिनदहाड़े घर में घुसकर बुजुर्ग की हत्या
अजब इत्तेफाक: इधर पत्नी से जेल में हो रही थी केजरीवाल की मुलाकात, इसी बीच सुप्रीम कोर्ट से आई गुड न्यूज
Next Article
अजब इत्तेफाक: इधर पत्नी से जेल में हो रही थी केजरीवाल की मुलाकात, इसी बीच सुप्रीम कोर्ट से आई गुड न्यूज
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com