विज्ञापन
This Article is From Feb 03, 2022

दिल्‍ली यूनिवर्सिटी की प्रोफेसर को Whatsapp कॉल लगाकर अश्‍लील हरकत करने वाला शख्‍स गिरफ्तार

लगातार  प्रयासों के बाद संदिग्ध को राजस्थान के जोधपुर के गांव सलावास के कृषि फार्म में स्थित एक आरओ प्लांट से पकड़ा गया.

दिल्‍ली यूनिवर्सिटी की प्रोफेसर को  Whatsapp कॉल लगाकर अश्‍लील हरकत करने वाला शख्‍स गिरफ्तार
प्रतीकात्‍मक फोटो
नई दिल्‍ली:

Delhi News: दिल्ली विश्‍वविद्यालय की एक महिला प्रोफ़ेसर को वॉट्सएप कॉल के जरिये अश्लील हरकत कर परेशान करने वाले एक शख्स को उत्तरी दिल्ली पुलिस ने जोधपुर से गिरफ्तार किया है. उत्तरी दिल्ली के डीसीपी सागर सिंह कलसी के मुताबिक, डीयू की एक महिला प्रोफेसर ने 29 जनवरी को तिमारपुर पुलिस स्टेशन में शिकायत देकर बताया कि एक अज्ञात शख्स बार-बार वीडियो कॉल करके और कॉल पर अश्लील हरकत करके उसे परेशान कर रहा है. पुलिस ने तुरंत केस दर्ज कर जांच शुरू की. पुलिस ने मोबाइल नम्बर के जरिये पता लगाया कि आरोपी जोधपुर का रहने वाला है. तिमारपुर थाने की एक टीम संदिग्ध की तलाश में तुरंत राजस्थान के जोधपुर पहुंची. लगातार  प्रयासों के बाद संदिग्ध को राजस्थान के जोधपुर के गांव सलावास के कृषि फार्म में स्थित एक आरओ प्लांट से पकड़ा गया. संदिग्ध की पहचान 36 साल के धरमपाल राय  के रूप में हुई. आरोपी मूलरूप से यूपी के ग़ाज़ीपुर का रहने वाला है. उसके पास से वारदात में इस्तेमाल किया गया मोबाइल बरामद किया गया है.

पूछताछ में आरोपी धर्मपाल राय ने खुलासा किया कि वो गाजीपुर से हाईस्कूल पास है और RO प्लांट में संचालक के पद पर कार्यरत है. वह शराब पीने का आदी है और उसकी पत्नी परिवार के साथ गांव में ही रहती है. आरोपी ने बताया कि वह महिलाओं के फेसबुक प्रोफाइल को बेतरतीब ढंग से खोजता था और उनके संपर्क नंबरों को ट्रैक करने की कोशिश करता था और उसके बाद व्हाट्सएप संदेश भेजता था और व्हाट्सएप के माध्यम से वीडियो कॉल करता था. पिछले माह  29 जनवरी को उसने शिकायतकर्ता की प्रोफ़ाइल ढूंढी और उसे कई बार नशे की हालत कॉल किया और जब शिकायतकर्ता ने फोन उठाया तो उसने अश्लील हरकतें करनी शुरू कर दी थीं.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
दिल्ली में तेज रफ्तार का कहर, टक्कर के बाद कार सवार ने शख्स को कई मीटर तक घसीटा, मौत
दिल्‍ली यूनिवर्सिटी की प्रोफेसर को  Whatsapp कॉल लगाकर अश्‍लील हरकत करने वाला शख्‍स गिरफ्तार
अजब इत्तेफाक: इधर पत्नी से जेल में हो रही थी केजरीवाल की मुलाकात, इसी बीच सुप्रीम कोर्ट से आई गुड न्यूज
Next Article
अजब इत्तेफाक: इधर पत्नी से जेल में हो रही थी केजरीवाल की मुलाकात, इसी बीच सुप्रीम कोर्ट से आई गुड न्यूज
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com