विज्ञापन
This Article is From Apr 16, 2019

ढाका और हैदराबाद में मीट के साथ आईआईएमसी एलुम्नाई मीट कनेक्शन्स 2019 का समापन

आईआईएमसी एलुम्नाई एसोसिएशन के सालाना मीट कनेक्शन्स 2019 का पिछले दो महीने से चल रहा सिलसिला बांग्लादेश की राजधानी ढाका में एलुम्नाई मीट के साथ पूरा हो गया.

ढाका और हैदराबाद में मीट के साथ आईआईएमसी एलुम्नाई मीट कनेक्शन्स 2019 का समापन
आईआईएमसी एलुम्नाई एसोसिएशन ने ढाका में एलुम्नाई मीट का आयोजन किया.
नई दिल्ली:

आईआईएमसी एलुम्नाई एसोसिएशन के सालाना मीट कनेक्शन्स 2019 का पिछले दो महीने से चल रहा सिलसिला बांग्लादेश की राजधानी ढाका में एलुम्नाई मीट के साथ पूरा हो गया. दिल्ली में 17 फरवरी को शुरू कनेक्शन्स मीट के तहत देश-विदेश के 21 शहरों में इस साल मिलन समारोह आयोजित हुआ. भारतीय जनसंचार संस्थान के एलुम्नाई एसोसिएशन का भारत के अंदर हैदराबाद और विदेश में ढाका आखिरी मीट था. इस साल दिल्ली के अलावा मुंबई, ढेंकनाल, भुवनेश्वर, चंडीगढ़, लखनऊ, रायपुर, जयपुर, सिंगापुर, पटना, अहमदाबाद, गौहाटी, दुबई, भोपाल, बेंगलुरू, कोच्चि, आइजोल, रांची और कोलकाता में भी एलुम्नाई मीट का आयोजन हुआ.

IIMC Alumni Meet 2019 में जुटे मीडिया के दिग्गज, 35 पूर्व छात्रों को मिला इफको ईमका अवार्ड

ढाका में मीट के तहत नेशनल प्रेस क्लब और ढाका क्लब में दो आयोजन रखे गए थे. ढाका क्लब में आयोजित कनेक्शन्स मीट को बांग्लादेश में भारतीय उच्चायुक्त रीवा गांगुली दास, बांग्लादेश के शिपिंग राज्य मंत्री खालिद महमूद चौधरी, ईमका के बांग्लादेश अध्यक्ष इहसानुल करीम, ईमका अध्यक्ष प्रसाद सान्याल, बांग्लादेश के उपाध्यक्ष अजीजउल इस्लाम भुइयां, महासचिव जाहिद नेवाज खान, संयुक्त महासचिव अंगुर मोंटी ने भी संबोधित किया. समारोह को संबोधित करते हुए भारत और बांग्लादेश के गहरे संबंध की चर्चा हुई और ईमका के जरिए इस संबंध को मजबूत करने पर जोर दिया गया. 

hhnqn9c8

हैदराबाद में आंध्र प्रदेश और तेलंगाना चैप्टर का कनेक्शन्स मीट आयोजित हुआ

ढाका से पहले हैदराबाद में आंध्र प्रदेश और तेलंगाना चैप्टर का कनेक्शन्स मीट आयोजित हुआ जिसमें माधवी नायडू को चैप्टर का नया अध्यक्ष, विवेक को महासचिव, शांतिस्वरूप सामंतरे को कोषाध्यक्ष और निशा सिंह को संगठन सचिव चुना गया. मीट को वरिष्ठ पत्रकार शारदा लाहंगीर, अंशुल शुक्ला, सीनियर एलुम्नाई राजेश परिदा, चेतन मल्लिक, ज्योति प्रकाश महापात्रा, राष्ट्रीय संगठन सचिव रीतेश वर्मा, केंद्रीय समिति सदस्य प्रभात उपाध्याय, श्रीश चंद्र सिंह, कर्नाटक के संगठन सचिव चैतन्य कृष्णराजू ने भी संबोधित किया.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
दिल्ली : तिलक नगर के घर में मिला जिम ट्रेनर और उनकी दोस्त का शव, जांच जारी
ढाका और हैदराबाद में मीट के साथ आईआईएमसी एलुम्नाई मीट कनेक्शन्स 2019 का समापन
'तलवार, फरसा, डंडा से हमला, SLR और MP-5 गन लूटने की कोशिश; 40 कारतूस छीने': लाल किले की FIR 
Next Article
'तलवार, फरसा, डंडा से हमला, SLR और MP-5 गन लूटने की कोशिश; 40 कारतूस छीने': लाल किले की FIR 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com