विज्ञापन
This Article is From Jun 18, 2020

दिल्ली में डिलीवरी बॉय के वाहन से 27 मोबाइल फोन चोरी करने के आरोप में चार गिरफ्तार

दक्षिण-पूर्वी दिल्ली के बदरपुर इलाके में एक कूरियर पहुंचाने वाले एक व्यक्ति के वाहन से कथित तौर पर 27 मोबाइल फोन चोरी करने के आरोप में चार लोगों को गिरफ्तार किया गया. पुलिस ने गुरुवार को यह जानकारी दी.

दिल्ली में डिलीवरी बॉय के वाहन से 27 मोबाइल फोन चोरी करने के आरोप में चार गिरफ्तार
प्रतीकात्मक.
नई दिल्ली:

दक्षिण-पूर्वी दिल्ली के बदरपुर इलाके में एक कूरियर पहुंचाने वाले एक व्यक्ति के वाहन से कथित तौर पर 27 मोबाइल फोन चोरी करने के आरोप में चार लोगों को गिरफ्तार किया गया. पुलिस ने गुरुवार को यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि संदिग्धों की पहचान विकास तिवारी (21), मोहित (20), तरुण (19) और राहुल (22) के रूप में हुई है और चारों फरीदाबाद के रहने वाले हैं. पुलिस ने बताया कि कूरियर पहुंचाने वाले गोविंद ने चार जून को बदरपुर थाने में इस संबंध में शिकायत दर्ज कराई थी. एक अधिकारी ने कहा कि उसने पुलिस को बताया कि दो जून को दोपहर साढ़े बारह बजे, कुछ अज्ञात व्यक्तियों ने मोहन को-ऑपरेटिव एस्टेट के पास खड़ी उनकी गाड़ी से 27 मोबाइल फोन वाला पार्सल चुरा लिया.

पुलिस ने बताया कि पैकेज तीन-पहिया वाहन से चुराया गया था, जब वह अपने सहयोगी तिवारी के साथ दोपहर का भोजन करने गया था. पुलिस उपायुक्त (दक्षिण-पूर्व) आर पी मीणा ने बताया कि जांच के दौरान, पुलिस ने बुधवार को राहुल को गिरफ्तार किया और उसके कब्जे से एक चोरी का मोबाइल फोन बरामद किया. राहुल ने पुलिस को बताया कि उसने मोहित और तरुण के साथ मिलकर गोविंद के वाहन से मोबाइल फोन चुराया था.

अधिकारी ने बताया कि गोविंद के सहयोगी तिवारी ने मोहित, तरुण और राहुल को 27 मोबाइल फोन वाले पार्सल के बारे में जानकारी दी थी और घटना के दिन उसने जानबूझकर गोविंदा के वाहन के एक दरवाजे को खुला छोड़ दिया था. मीणा ने बताया कि चोरी के बाद, मोहित और तरुण ने राहुल को 23 मोबाइल फोन दिए, जिन्हें उसे बदले हुए आईएमईआई नंबर के साथ बेचना था.

पुलिस ने राहुल के घर से 22 मोबाइल फोन बरामद किए हैं क्योंकि वह लॉकडाउन के चलते उन्हें बेचने में नाकाम रहा था. उन्होंने बताया कि मोहित और तरुण को गिरफ्तार कर लिया गया और उनके कब्जे से दो और मोबाइल फोन बरामद किए गए. उन्होंने बताया कि बाद में तिवारी को भी गिरफ्तार कर लिया गया और उसके कब्जे से एक मोबाइल फोन बरामद किया गया. एक मोबाइल फोन बरामद होना बाकी है. उन्होंने बताया कि 2016 में राहुल और उसके सहयोगियों ने वसंत कुंज इलाके में 900 से अधिक मोबाइल फोन लदे ट्रक को लूटा था.
 

VIDEO: चलती ट्रेन से चोरी के आरोपी को CCTV के जरिए पकड़ा

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
दिल्ली : तिलक नगर के घर में मिला जिम ट्रेनर और उनकी दोस्त का शव, जांच जारी
दिल्ली में डिलीवरी बॉय के वाहन से 27 मोबाइल फोन चोरी करने के आरोप में चार गिरफ्तार
'तलवार, फरसा, डंडा से हमला, SLR और MP-5 गन लूटने की कोशिश; 40 कारतूस छीने': लाल किले की FIR 
Next Article
'तलवार, फरसा, डंडा से हमला, SLR और MP-5 गन लूटने की कोशिश; 40 कारतूस छीने': लाल किले की FIR 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com