दिल्ली स्पेशल सेल की बड़ी कामयाबी, आकाश उर्फ चवन्नी नाम का अपराधी पकड़ा गया

देश की राजधानी दिल्ली में शनिवार रात पुलिस की स्पेशल सेल और बहमाशों के बीच एनकाउंटर हुआ. प्राप्त जानकारी के अनुसार यह एनकाउंटर दिल्ली के लाडो सराय इलाके में हुआ.

दिल्ली स्पेशल सेल की बड़ी कामयाबी, आकाश उर्फ चवन्नी नाम का अपराधी पकड़ा गया

पुलिसकर्मियों की जवाबी कार्रवाई में घायल होकर बाइक से गिर पड़ा आकाश उर्फ चवन्नी

नई दिल्ली:

Crime News in Delhi: देश की राजधानी दिल्ली में शनिवार रात पुलिस की स्पेशल सेल और बहमाशों के बीच एनकाउंटर हुआ. प्राप्त जानकारी के अनुसार यह एनकाउंटर दिल्ली के लाडो सराय इलाके में हुआ. पुलिस की स्पेशल सेल ने मुठभेड़ के बाद 15 आपराधिक मामलों में वांटेड बदमाश को गिरफ्तार कर लिया है. बदमाश का नाम आकाश उर्फ चवन्नी है. यह आरोपी दिल्ली के मालवीय नगर का घोषित आरोपी है. इसके ऊपर एक दर्जन से भी ज्यादा मामले दर्ज हैं. 

Read Also: दिल्ली पुलिस की गिरफ्त में तीन बांग्लादेशी, बड़ी डकैतियों को अंजाम देकर सीमा पार चले जाते थे शातिर

प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस को सूचना मिली कि बदमाश लाडो सराय इलाके में आने वाला है. मुखबिरों की सूचना पर आकाश को पकड़ने का जाल बिछाया गया. देर रात जब वह लाडो सराय पहुंचा तो उसे रोकने की कोशिश की गई. पुलिसकर्मियों को देख बदमाश फायरिंग करके भागने की कोशिश करने लगा. 


Read Also: फर्जी चेक के जरिए पैसा निकालने की कोशिश, एनजीओ मालिक समेत तीन गिरफ्तार

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


जवाब में पुलिस की तरफ से भी फायरिंग की गई. जिसके बाद बदमाश के पैर में गोली लगी और वह वहीं गिर गया. फिलहाल उसे नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उसके पास से एक पिस्तौल बरामद हुई है.