विज्ञापन

अरविंद केजरीवाल के स्‍वास्‍थ्‍य से खिलवाड़ मत करो : आतिशी का BJP पर हमला

आतिशी ने कहा कि यदि इसी तरह से अरविंद केजरीवाल का शुगर लेवल गिरता रहा तो वो कोमा में भी जा सकते है. उन्हें ब्रेन स्ट्रोक हो सकता है और उनका ब्रेन परमानेंट डैमेज हो सकता है. 

अरविंद केजरीवाल के स्‍वास्‍थ्‍य से खिलवाड़ मत करो : आतिशी का BJP पर हमला
नई दिल्‍ली:

दिल्‍ली सरकार की मंत्री और आम आदमी पार्टी की नेता आतिशी (Atishi) ने मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) की सेहत को लेकर चिंता जताई है. साथ ही उन्‍होंने केजरीवाल की सेहत को लेकर भाजपा पर भी निशाना साधा है. आतिशी ने कहा कि भाजपा केजरीवाल के शरीर को परमानेंटली डैमेज करने का प्रयास कर रही है. इस दौरान आतिशी ने केजरीवाल के स्‍वास्‍थ्‍य को लेकर भाजपा के खिलाफ हमलावर रुख अपनाया और कहा कि मैं बीजेपी से कहना चाहूंगी कि अरविंद केजरीवाल के स्वास्थ्य के साथ खिलवाड़ बंद करो. 

आतिशी ने डिजिटल ब्रीफिंग के दौरान कहा कि तिहाड़ जेल प्रशासन की मेडिकल रिपोर्ट यह बता रही है कि अरविंद केजरीवाल को डायबिटीज है और उनका वजन लगातार कम हो रहा है.

केजरीवाल का शुगल लेवल गिर रहा है : आतिशी 

उन्‍होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल को लगातार बदन दर्द और कमजोरी है. उनका शुगर लेवल लगातार गिर रहा है. यह बात आम आदमी पार्टी या हम नहीं कह रहे बल्कि यह बात तिहाड़ी जेल के सरकारी डॉक्टर कह रहे हैं. उन्‍होंने कहा कि यदि इसी तरह से अरविंद केजरीवाल का शुगर लेवल गिरता रहा तो वो कोमा में भी जा सकते है. उन्हें ब्रेन स्ट्रोक हो सकता है और उनका ब्रेन परमानेंट डैमेज हो सकता है. 

जीत हमेशा सच्‍चाई की होती है : आतिशी 

आतिशी ने कहा कि सभी की पता है कि अरविंद केजरीवाल को गंभीर डायबिटीज है और लो शुगर लेवल होने से उनकी जान को खतरा हो सकता है. भाजपा को पता होना चाहिए कि कितना भी झूठ बोला जाये, लेकिन अंत में जीत हमेशा सच्चाई की होती है. भाजपा ने जो डॉक्यूमेंट्स मीडिया में रिलीज किए हैं, उन्हीं में तिहाड़ जेल के मेडिकल ऑफिसर की रिपोर्ट है. ये रिपोर्ट साफ-साफ दिखा देती है कि अरविंद केजरीवाल के स्वास्थ्य के साथ क्या खिलवाड़ हो रहा है. 

ये भी पढ़ें :

* दिल्ली के GTB हॉस्पिटल में घुसकर मरीज का मर्डर, 18 साल का ये कातिल कौन?
* दिल्ली के GTB अस्पताल में घुसकर मरीज को मारी गोली, मौके पर मौत
* ट्रेनी IAS पूजा खेडकर के माता-पिता कहां हो गए गायब? पुलिस ने शुरू की तलाश

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
जीटीबी अस्‍पताल फायरिंग : किसी से नहीं थी दुश्‍मनी फिर भी रियाजुद्दीन का हो गया मर्डर, जानें पूरा मामला
अरविंद केजरीवाल के स्‍वास्‍थ्‍य से खिलवाड़ मत करो : आतिशी का BJP पर हमला
किशोर की कार से मारे गए व्यक्ति के परिवार को 1.98 करोड़ रुपये देने का आदेश
Next Article
किशोर की कार से मारे गए व्यक्ति के परिवार को 1.98 करोड़ रुपये देने का आदेश
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;