Delhi: झपटमार ने पुलिसवाले की पिस्टल छीनकर की फायरिंग, मुठभेड़ में घायल होने के बाद हुआ अरेस्ट

दिल्ली : आरोपी के पास से एक पिस्टल और चोरी की बाइक मिली है. एक टूटी सोने की चेन भी बरामद हुई, जो वह बुध विहार से छीनकर लाया था.

Delhi:  झपटमार ने पुलिसवाले की पिस्टल छीनकर की फायरिंग,  मुठभेड़ में घायल होने के बाद हुआ अरेस्ट

Delhi: रोहिणी में झपटमार को पुलिस ने

नई दिल्ली:

दिल्ली के बेगमपुर इलाके में एक झपटमार ने पुलिस कस्टडी में पुलिसकर्मी की सरकारी पिस्टल छीनकर उस पर फायरिंग कर दी, जवाब में एक-दूसरे पुलिसकर्मी ने भी फायरिंग की. इस मुठभेड़ में पुलिसकर्मी और बदमाश दोनों घायल हो गए. डीसीपी रोहिणी के प्रणव तायल के मुताबिक- लॉकडाउन में ढील के कारण हाल ही में सड़क पर अपराध विशेष रूप से स्नैचिंग में तेजी देखी गई है. सड़क पर अपराध के खतरे पर रोक लिए रोहिणी में तलाशी अभियान चलाया जा रहा है. इसी दौरान बीती रात थाना विहार की टीम ने सेक्टर-20 रोहिणी के पास से कुख्यात झपटमार सुमित को पकड़ लिया, उसके खिलाफ लूट और झपटमारी के 54 से ज्यादा केस दर्ज है.

आरोपी के पास से एक पिस्टल और चोरी की बाइक मिली है. एक टूटी सोने की चेन भी बरामद हुई, जो वह बुध विहार से छीनकर लाया था. जांच के दौरान आरोपी सुमित उर्फ ​​बग्गा ने खुलासा किया कि अवैध देशी कट्टा उसे उसके सहयोगी और रिश्तेदार रोहित ने मुहैया कराया था, जो उसके साथ सोने की चेन छीनने में भी शामिल था. रोहित बेगमपुर के पास राजीव नगर एक्सटेंशन में रहता है. गिरफ्तार आरोपी के सहयोगी को पकड़ने के लिए अमन विहार थाने की टीम बेगमपुर इलाके में पहुंची तो आरोपी ने पेशाब करने की गुहार लगाई. जब टीम ने उसे सरकारी वाहन से बाहर निकाला तो उसने अचानक कांस्टेबल प्रमोद की सरकारी पिस्तौल छीन ली और भागने की कोशिश की. उसने दो राउंड फायरिंग की, जिसमें एक राउंड हेड कॉन्स्टेबल जसविंदर को लगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


जसविंदर की जांघ में चोट लगने के बावजूद उसने अपनी सरकारी पिस्तौल से एक गोली चलाई, जो आरोपी के दाहिने पैर में लगी और फिर आरोपी पर काबू पा लिया गया.आरोपी सुमित उर्फ ​​बग्गा को तत्काल अस्पताल भेजा गया. बेगमपुर की पुलिस टीम और क्राइम टीम मौके पर पहुंची और आगे की कार्रवाई की जा रही है.