दिल्ली : कोरोना दिशानिर्देशों का उल्लंघन कर पार्टी कर रही 8 महिलाओं सहित 32 गिरफ्तार

सभी आवश्यक लाइसेंस के बिना अवैध रूप से चल रहे टाउन कैफे रेस्तरां में हुक्का और शराब के साथ पार्टी  कर रहे थे.

दिल्ली : कोरोना दिशानिर्देशों का उल्लंघन कर पार्टी कर रही 8 महिलाओं सहित 32 गिरफ्तार

नई दिल्ली:

दिल्ली में COVID-19 दिशानिर्देशों का उल्लंघन करते हुए 8 महिलाओं सहित 32 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. सभी आवश्यक लाइसेंस के बिना अवैध रूप से चल रहे टाउन कैफे रेस्तरां में हुक्का और शराब के साथ पार्टी  कर रहे थे. हुक्का बार चलाने वाला मुख्य आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया गया है. अवैध गतिविधि के लिए उपयोग किए जाने वाले परिसर को स्थाई रूप से सील करने के लिए कार्रवाई की जा रही है. शराब की 10 बोतलें और 2 हुक्के बरामद किए गए हैं.

शाहदरा के डीसीपी पी सथ्यसुंदरम के मुताबिक 2 सितंबर को कृष्णानगर थाने को जानकारी मिली कि कुछ लड़के लड़कियां टाउन कैफे में पार्टी कर रहे हैं. पुलिस टीम मौके पर पहुंची, जहां एक बार काउंटर  था, जिस पर 10 शराब की बोतल रखी थीं. कई लड़के-लड़कियां वहां बैठे थे और शराब और हुक्का परोसा जा रहा था रहा था. कुछ डांस कर रही लड़कियां भी शराब परोस रही थीं. पूछताछ करने पर उन्होंने बताया कि वे पार्टी मनाने आए हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


ऐसी पार्टी का आयोजन करके उन्होंने COVID-19 के संबंध में DDMA दिशानिर्देशों का उल्लंघन किया है. पुलिस ने केस दर्ज कर अभी 32 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. जिसमे 6 लड़कियां हैं. पकड़े गए सभी व्यक्तियों ने खुलासा किया कि पार्टी का आयोजक मनु अग्निहोत्री है, उसे भी गिरफ्तार कर लिया गया उसने आगे खुलासा किया कि वह दिल्ली के पहाड़गंज में एक रेस्तरां चलाता था और इस तरह की पार्टियों का आयोजन करता है.