विज्ञापन
This Article is From Apr 15, 2019

दिल्‍ली: एम्‍स के ट्रॉमा सेंटर में जमकर हंगामा, कई लोग घायल 

पीड़ित परिवार के लोगों का कहना है कि पिछले कुछ दिनों से इनकी 14 साल की बेटी एम्स ट्रॉमा सेंटर में भर्ती है जिसकी रीढ़ की हड्डी की सर्जरी बीते शनिवार की गई थी.

दिल्‍ली: एम्‍स के ट्रॉमा सेंटर में जमकर हंगामा, कई लोग घायल 
एम्स ट्रामा सेंटर में हंगामा
नई दिल्ली:

दिल्‍ली स्थित देश के सबसे बड़े अस्पताल एम्स ट्रामा सेंटर में रविवार को जमकर हंगामा हुआ जहां आरोप है कि एम्स के सिक्‍योरिटी गार्ड और बाउंसर मरीज़ के तीमारदारों की लाठी डंडों से पिटाई कर रहे हैं. ये पूरी घटना रविवार दोपहर करीब 3 बजे की बताई जा रही है. पीड़ित परिवार के लोगों का कहना है कि पिछले कुछ दिनों से इनकी 14 साल की बेटी एम्स ट्रॉमा सेंटर में भर्ती है जिसकी रीढ़ की हड्डी की सर्जरी बीते शनिवार की गई थी. परिवार के मुताबिक अटेंडेंट पास पर 2 लोगों को अस्पताल में अंदर जाने की इजाजत दी जाती है लेकिन अस्पताल के बाउंसर 1 ही शख्स को अंदर जाने दे रहे थे, जिस बात को लेकर पीड़ित परिवार और अस्पताल के बाउंसर के बीच कहासुनी शुरू हो गयी.

दिल्ली के तुगलकाबाद में शख्स की पीट-पीटकर हत्या, इलाके के दबंग कांग्रेस नेता पर आरोप

जिसके बाद गुस्से में बाउंसर ने लाठी डंडों से पूरे परिवार की पिटाई कर दी. पिटाई के दौरान पुलिस मूकदर्शक बनी देखती रही. इस पूरी घटना में एक ही परिवार के कई लोग घायल हो गए. आरोप ये भी है कि मुस्लिम होने के चलते उनसे भेदभाव किया गया. वहीं दूसरी ओर एम्स प्रशासन का कहना है कि एक पीड़ित पक्ष के कई लोग ज़बरदस्ती अस्पताल के अंदर घुसने की कोशिश कर रहे थे और बाउंसर ने रोका तो उनकी तरफ के करीब 30 लोगों ने पहले मारपीट शुरू की. दोनों तरफ के कई लोग जख्मी हुए हैं और इस मामले की एम्स प्रशासन जांच करेगा. इस पूरे मामले में पुलिस ने शिकायत ले ली है, मामले की जांच की जा रही है और सुरक्षा गार्डों से पूछताछ की जा रही है.
 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
दिल्ली : तिलक नगर के घर में मिला जिम ट्रेनर और उनकी दोस्त का शव, जांच जारी
दिल्‍ली: एम्‍स के ट्रॉमा सेंटर में जमकर हंगामा, कई लोग घायल 
'तलवार, फरसा, डंडा से हमला, SLR और MP-5 गन लूटने की कोशिश; 40 कारतूस छीने': लाल किले की FIR 
Next Article
'तलवार, फरसा, डंडा से हमला, SLR और MP-5 गन लूटने की कोशिश; 40 कारतूस छीने': लाल किले की FIR 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com