सिसोदिया की प्रोपर्टी का कथित शराब घोटाले से दूर-दूर तक कोई लेना देना नहीं : अरविंद केजरीवाल

दिल्ली सीएम ने कहा कि ED शाम से टीवी चैनलों पर झूठी खबरें चलवा रही है कि मनीष सिसोदिया की 52 करोड़ की संपत्ति ज़ब्त की गयी. ED ने असल में जो संपत्ति ज़ब्त की है, उसके काग़ज़ात ये रहे. टोटल 80 लाख की संपत्ति ज़ब्त की है, वो भी 2018 के पहले की, जब एक्साइज नीति बनी ही नहीं थी.

सिसोदिया की प्रोपर्टी का कथित शराब घोटाले से दूर-दूर तक कोई लेना देना नहीं : अरविंद केजरीवाल

दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

दिल्ली की आबकारी नीति घोटाला आप सरकार के गले की फांस बना हुआ है. इस मुद्दे को लेकर बीजेपी अक्सर आम आदमी पार्टी पर हल्ला बोलती रहती है. अब दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि कथित शराब घोटाला आम आदमी पार्टी और उनके नेताओं को बदनाम करने के लिए है. मनीष सिसोदिया की प्रॉपर्टी का कथित शराब घोटाले से दूर-दूर तक कोई लेना देना नहीं है. प्रधानमंत्री से दिल्ली की आम आदमी पार्टी संभल नहीं रही है. दिल्ली में आम आदमी पार्टी की सरकार शानदार काम कर रही है इसलिए उनका एक ही मकसद है कि किसी भी तरह से आम आदमी पार्टी के कामों को रोकना और आम आदमी पार्टी के कामों में ईडी, सीबीआई, पुलिस के जरिए अड़ंगा पैदा करना.

इसके साथ ही दिल्ली सीएम ने कहा कि पटना में विपक्षी दलों की बैठक के दौरान कांग्रेस ने कहा था कि संसद सत्र शुरू होने के 15 दिन पहले कांग्रेस सार्वजनिक ऐलान करेगी कि वह इस अध्यादेश के खिलाफ है और संसद में इस अध्यादेश के खिलाफ वोट डालेंगे. तो हम इंतजार कर रहे हैं. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ED द्वारा मनीष सिसोदिया की संपत्ति अटैच करने के मामले में ट्वीट कर कहा कि प्रधान मंत्री जी, जब आपको मनीष सिसोदिया के ख़िलाफ़ कुछ नहीं मिला तो आपने ED के ज़रिये मनीष को बदनाम करना चालू कर दिया?

दिल्ली सीएम ने कहा कि आपकी ED शाम से टीवी चैनलों पर झूठी खबरें चलवा रही है कि मनीष सिसोदिया की 52 करोड़ की संपत्ति ज़ब्त की गयी. ED ने असल में जो संपत्ति ज़ब्त की है, उसके काग़ज़ात ये रहे. टोटल 80 लाख की संपत्ति ज़ब्त की है, वो भी 2018 के पहले की, जब एक्साइज नीति बनी ही नहीं थी. पूरी संपत्ति एक नंबर की है. लोगों ने कभी सोचा नहीं था कि एक दिन ऐसा आएगा जब भारत जैसे महान देश का ऐसा प्रधान मंत्री मिलेगा जो इस तरह खुले आम झूठ बोलकर अपने राजनीतिक प्रतिद्वंदियों को ख़त्म करने की कोशिश करेगा. असली भ्रष्टाचारी कौन हैं, ये आप भी जानते हैं. हिम्मत है तो उन्हें पकड़ कर दिखाइये.

ये भी पढ़ें : दिल्ली एनसीआर में तेज बारिश से मौसम सुहावना, सड़कों पर जलभराव से ट्रैफिक जाम

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें :  "पहली बार दो राजनीतिक दलों के बीच भ्रष्टाचार की डील": तेलंगाना में PM मोदी ने BRS-AAP पर साधा निशाना