विज्ञापन
This Article is From Jul 17, 2018

एयर होस्टेस की संदिग्ध हालत में मौत का मामला : पति को 14 दिन की न्यायायिक हिरासत

दिल्ली के हौज खास इलाके में एयर होस्टेस अनिसिया बत्रा की संदिग्ध मौत के मामले में साकेत कोर्ट ने आरोपी पति मयंक सिंघवी को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. 

एयर होस्टेस की संदिग्ध हालत में मौत का मामला : पति को 14 दिन की न्यायायिक हिरासत
साकेत कोर्ट ने आरोपी पति मयंक सिंघवी को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. 
नई दिल्ली: दिल्ली के हौज खास इलाके में एयर होस्टेस अनिसिया बत्रा की संदिग्ध मौत के मामले में साकेत कोर्ट ने आरोपी पति मयंक सिंघवी को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. पुलिस ने एयर होस्टेस के पति मयंक सिंघवी को  कल ही गिरफ्तार कर लिया था. पुलिस ने मामले में मंयक सिंघवी के खिलाफ हौज खास थाने में केस भी दर्ज किया है. पुलिस ने मयंक की गिरफ्तारी से पहले उससे लगभग एक घंटे तक पूछताछ भी की थी. बता दें कि दिल्ली के हौज ख़ास इलाके में लुफ्थांसा एयरलाइन्स में काम करने वाली 39 साल की एयर होस्टेस की रविवार को संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी. एयर होस्टेस के पति मयंक के मुताबिक, उसकी पत्नी की मौत छत से कूदने से हुई है. वहीं, इस संबंध में पुलिस ने बताया कि एयर होस्टेस अनिसिया बत्रा ने शुक्रवार शाम करीब साढ़े चार बजे अपने पति मयंक को मैसेज किया था कि वो एक बड़ा कदम उठाने जा रही है. मयंक उस समय घर पर था और मैसेज मिलते ही भागकर छत पर पहुंचा, लेकिन वो छत पर नहीं मिली.

यह भी पढ़ें : एयर होस्टेस की मौत हत्या या आत्महत्या? 

पुलिस ने बताया कि अनिसिया को उसका पति तुरंत नजदीकी अस्पताल ले गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया. वहीं, अनिसिया के परिवारवालों का कहना है कि मयंक उससे पैसे मांगता था. इससे पहले पुलिस ने मयंक के खिलाफ लुकआउट सर्कुलर जारी किया था.अनिसिया के भाई करण ने बताया कि मरने से पहले अनिसिया ने हमें कई मैसेज भेजे थे. करीब दो बजे मेरी बहन ने मैसेज भेजा कि प्लीज हेल्प मी... प्लेज मेरी मदद करो. प्लीज पुलिस को बुलाओ इसने मुझे कमरे में बंद कर रखा है. इसने मेरा फोन भी लिया हुआ था और अभी-अभी फोन वापस मिला है. प्लीज हेल्प मी. इसके बाद करीब चार बजे उसका फिर मैसेज आया कि, 'मेरी जिंदगी ये आदमी ले रहा है, मेरी लाइफ के लिए ये आदमी जिम्मेदार है उसे छोड़ना नहीं.' बता दें कि अनिसिया बत्रा की शादी मयंक सिंघवी से करीब दो साल पहले हुई थी. शादी के बाद से ही लगातार दोनों में झगड़े चल रहे थे. अनिसिया के भाई ने बताया कि मेरे पिता आर्मी में मेजर जनरल रहे हैं और फिर भी हमें पुलिस कार्रवाई के लिए ठोकर खाना पड़ रहा है. 

यह भी पढ़ें : दिल्ली : एयर होस्टेस पत्नी का मैसेज मिलते ही छत की तरफ भागा पति, वहां पहुंचते ही फटी रह गई आंखें

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
दिल्ली : तिलक नगर के घर में मिला जिम ट्रेनर और उनकी दोस्त का शव, जांच जारी
एयर होस्टेस की संदिग्ध हालत में मौत का मामला : पति को 14 दिन की न्यायायिक हिरासत
'तलवार, फरसा, डंडा से हमला, SLR और MP-5 गन लूटने की कोशिश; 40 कारतूस छीने': लाल किले की FIR 
Next Article
'तलवार, फरसा, डंडा से हमला, SLR और MP-5 गन लूटने की कोशिश; 40 कारतूस छीने': लाल किले की FIR 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com