कंझावला पीड़िता परिवार से मुलाकात के बाद चंद्रशेखर आजाद ने कहा-"न्‍याय के लिए लड़ें, केंद्र पर बनाएं दबाव"

कंझावला में हुई युवती की मौत मामले सियासत भी तेज हो गई. इस मामले में भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर आजाद भी पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठाया है उन्होंने पीड़ित परिजनों से मुलाकात कर पीड़ित को न्याय दिलाने का भरोसा दिलया.

कंझावला में कार से घसीटे जाने के कारण मौत का शिकार हुई युवती का अंतिम संस्कार भारी सुरक्षा के बीच किया गया. 20 साल की स्कूटी सवार युवती को कार ने टक्कर मार दी थी और उसके बाद 12 किमी तक उसे घसीटा गया था, जिससे उसकी मौत हो गई थी. इस मामले में भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर आजाद भी पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठाया है. उन्होंने पीड़ित परिजनों से मुलाकात कर पीड़ित को न्याय दिलाने का भरोसा दिलया है.
 
चंद्रशेखर आजाद ने कहा कि कल शाम पीड़ित परिवार की ओर सोशल मीडिय पर जारी पत्र मिला था और पीड़िता के छोटी बहन काै वीडियो मिला था. आज पीड़िता के मां-बहन और छोटे भाईयों से मुलाकात किया. उनकी बेटी पूरा घर चला रही है. उसपर घर की पूरी जिम्मेदारी थी. परिवार ने सरकार ने न्याय की मांग की है. उन्होंने कहा कि FSL रिपोर्ट आने पर साफ होगा.

चंद्रशेखर आजाद ने कहा कि निर्भया, हाथरस कई भी मामला हो. लेकिन दिल्ली में इस तरह का माहौल कैसे हो रही है. कहा है दिल्ली पुलिस? कहां है सीसीटीवी कैमरा. दिल्ली के सीएम अभी तक परिवार से नहीं मिले हैं. गृह मंत्री को परिवार से बात करनी चाहिए. दिल्ली पुलिस को निष्पक्ष जांच करनी चाहिए. देश की राजधानी में इस तरह की घटना होना दिल्ली पुलिस पर सवालिया निशाना है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें:- 
भारी सुरक्षा के बीच कंझावला पीड़िता अंजलि का हुआ अंतिम संस्कार, परिजनों ने की इंसाफ की मांग
"रोड और सीवेज मामूली मुद्दे": 'लव जिहाद' पर ज्‍यादा फोकस चाहते हैं कर्नाटक बीजेपी प्रमुख