BJP के शासनकाल में MCD की ‘नाकामियों’ को दर्शाने के लिए ‘AAP’ शुरू करेगी अभियान

यह अभियान शहर की सीमाओं पर स्थित कूड़े के तीन पहाड़ों को जनता को दिखाने के लिए विभिन्न यात्राएं आयोजित करने के साथ शुरू होगा.

BJP के शासनकाल में MCD की ‘नाकामियों’ को दर्शाने के लिए ‘AAP’ शुरू करेगी अभियान

दिल्ली के पर्यावरण मंत्री एवं ‘आप’ की शहर इकाई के संयोजक गोपाल राय.

नई दिल्ली:

आम आदमी पार्टी (AAP) राष्ट्रीय राजधानी में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नियंत्रित नगर निकाय की ‘नाकामियों' को उजागर करने के लिए बुधवार से एक महीने का अभियान शुरू करने जा रही है. यह अभियान शहर की सीमाओं पर स्थित कूड़े के तीन पहाड़ों को जनता को दिखाने के लिए विभिन्न यात्राएं आयोजित करने के साथ शुरू होगा.

दिल्ली के पर्यावरण मंत्री एवं ‘आप' की शहर इकाई के संयोजक गोपाल राय ने मंगलवार को संवाददाता सम्मेलन में पार्टी के फैसले की घोषणा करते हुए कहा कि आम आदमी पार्टी के नेता अभियान के पहले चरण में लोगों को नगर निगम पर 15 वर्ष तक शासन करने वाली भाजपा की ‘सबसे बड़ी उपलब्धि' दिखाने के लिए तीन लैंडफिल साइट- गाजीपुर, ओखला और भलस्वा ले जाएंगे.

राय ने कहा कि ‘कचरे के तीन पहाड़ों' की यात्रा बुधवार से शुरू होगी. तीन दिन की इस यात्रा का विषय ‘भाजपा का चमत्कार देखो, कूड़े का पहाड़ देखो' होगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


उन्होंने कहा, 'दिल्ली की जनता ने भाजपा को दिल्ली नगर निगम (एमसीडी) पर 15 साल तक शासन करने का मौका दिया, लेकिन पार्टी स्वच्छता बनाए रखने की अपनी पहली और सबसे महत्वपूर्ण जिम्मेदारी को निभाने में पूरी तरह से विफल रही. इसने केवल कचरा और गंदगी दी है, जो पूरे शहर में फैली हुई है.'



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)