दिल्ली के सरकारी स्कूल में टीचर ने की सिक्योरिटी गार्ड की पिटाई, वीडियो वायरल

शिक्षक और सुरक्षा गार्ड दोनों को घटना के बारे में पुलिस को लिखित बयान देने के लिए कहा गया था. हालांकि, दिल्ली पुलिस के अनुसार, दोनों में से किसी ने भी यह नहीं कहा कि शिक्षा उप निदेशक द्वारा एक स्वतंत्र जांच अभी चल रही है.

दिल्ली के सरकारी स्कूल में टीचर ने की सिक्योरिटी गार्ड की पिटाई, वीडियो वायरल

मारपीट के दौरान अन्य लोग भी उनके आसपास दिख रहे हैं. (स्क्रीनग्रैब)

नई दिल्ली:

दिल्ली के रानी झांसी सरकारी स्कूल में युवक द्वारा अन्य युवक को पीटने का चौंकाने वाला वीडियो बड़ी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.  मिली जामकारी अनुसार वीडियो में पिटाई करते दिख रहा शख्स स्कूल में पढ़ाने वाला शिक्षक है. जबकि पीड़ित उसी स्कूल का सिक्योरिटी गार्ड है. दिल्ली पुलिस ने पिछले सोमवार को तुगलकाबाद इलाके में हुई घटना में शामिल दोनों पक्षों से शिकायतें मिलने की पुष्टि की है. घटना के पीछे के कारणों का अभी पता नहीं चला है.

दिल्ली पुलिस के सुत्रों के हवाले से एएनआई ने कहा कि शिक्षक और सुरक्षा गार्ड दोनों को घटना के बारे में पुलिस को लिखित बयान देने के लिए कहा गया था. हालांकि, दिल्ली पुलिस के अनुसार, दोनों में से किसी ने भी यह नहीं कहा कि शिक्षा उप निदेशक द्वारा एक स्वतंत्र जांच अभी चल रही है.

वीडियो में, सुरक्षा गार्ड को भीड़-भाड़ वाले स्कूल परिसर के अंदर भागते देखा जा सकता है. इसी दौरान शिक्षक पीछे से आता है और उसे रोकता है. इसके बाद में वो उसकी जमकर पिटाई करता है. साथ ही धक्का भी देता है. मारपीट के दौरान अन्य लोग भी उनके आसपास दिख रहे हैं. फ्रेम में कई छात्रों को भी देखा जा सकता है. 

कुछ दिनों पहले, उत्तर प्रदेश के बिजनौर के एक सरकारी स्कूल में एक शिक्षक की मीडिया में खबरें आई थीं, जिसे कथित तौर पर एक 14 वर्षीय दलित छात्र की पिटाई के आरोप में गिरफ्तार किया गया था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह भी पढ़ें -
-- 'असली अपराधियों के नाम छिपा रही सरकार' : बेगूसराय फायरिंग पर केंद्रीय मंत्री के इस आरोप पर क्या बोले नीतीश

-- Queen Elizabeth के अंतिम दर्शन नहीं कर पाएगा चीनी प्रतिनिधिमंडल, ब्रिटेन ने इस वजह से किया इंकार...

अन्य खबरें