"जनता तय करेगी केजरीवाल के 10 काम चाहिए या BJP के 10 वीडियो" : सत्येंद्र जैन के नए VIDEO पर CM केजरीवाल

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि प्रधानमंत्री जी, आप 18 घंटे काम करते हैं, लेकिन पूरा टाइम कीचड़ उछालने का काम है. अगर दो घंटे भी ठीक से काम कर लेंगे तो देश में महंगाई कम हो जाएगी.

अरविंद केजरीवाल ने आज प्रेस कांफ्रेंस कर सत्येंद्र जैन और मनीष सिसोदिया पर लगे आरोपों पर बात की.

दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने आज प्रेस कांफ्रेंस कर कहा कि कल CBI ने कथित शराब घोटाले में चार्जशीट दाखिल की. इसमें मनीष सिसोदिया का नाम नहीं है. यह एक तरह से CBI ने मनीष सिसोदिया को क्लिनचिट दे दी.

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि CBI और ED के 800 अधिकारियों ने 24 घंटों काम किया. 500 जगहों पर रेड मारी, लेकिन उन्हें एक रत्ती भर भी मनीष सिसोदिया के खिलाफ कुछ नहीं मिला.

आम आदमी पार्टी के संयोजक ने कहा कि मनीष सिसोदिया के घर, गांव, बैंक हर जगह छापे मारे, लेकिन कुछ नहीं मिला. अब कह रहे हैं कि जांच जारी है. सप्लीमेंट्री चार्जशीट दाखिल करेंगे. प्रधानमंत्री जी तो जीवनभर हमारी जांच करवाते रहेंगे.

दिल्ली के मुख्यमंत्री ने कहा कि मेरे सूत्रों ने बताया कि प्रधानमंत्री जी खुद मामले को देख रहे थे. एजेंसियों के निदेशक से बात करते थे, तो हमें प्रधानमंत्री से सर्टिफिकेट मिला है. आज मैं ठोक कर कहता हूं कि हम कट्टर ईमानदार हैं. हमारे खिलाफ कहीं कुछ नहीं मिला.

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि प्रधानमंत्री जी, आप 18 घंटे काम करते हैं, लेकिन पूरा टाइम कीचड़ उछालने का काम है. अगर दो घंटे भी ठीक से काम कर लेंगे तो देश में महंगाई कम हो जाएगी.

सत्येंद्र जैन के न‌ए वीडियो आने पर अरविंद केजरीवाल ने कहा कि MCD का चुनाव अब क्लियर होता जा रहा है. जनता को अब तय करना है कि अरविंद केजरीवाल के 10 काम चाहिए या भाजपा के 10 वीडियो. 4 दिसंबर को MCD के चुनाव हैं.

यह भी पढ़ें-

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

तिहाड़ में बंद सत्येंद्र जैन का एक और VIDEO आया सामने, जेल सुपरिटेंडेंट और मेहमानों से मुलाकात करते दिखे
श्रद्धा वालकर की हत्या के बाद आफताब के घर आने वाली लड़की की हुई पहचान, पेशा जानकर होगी हैरानी
कांग्रेस के पूर्व MLA आसिफ खान गिरफ्तार,बेटी अरीबा खान लड़ रहीं पार्षद का चुनाव