"बीजेपी ने 15 सालों में कोई काम नहीं किया" : दिल्ली नगर निगम चुनाव पर बोलीं "आप" नेता आतिशी

दिल्ली नगर निगम चुनाव (MCD Election) के बीच, कालकाजी की विधायक आतिशी ने कहा कि दिल्ली के लोगों के लिए यह महत्वपूर्ण है कि आम आदमी पार्टी इन चुनावों को जीते.

दिल्ली नगर निगम चुनाव पर "आप" नेता आतिशी ने कहा कि बीजेपी ने 15 सालों में कोई काम नहीं किया.

नई दिल्ली:

दिल्ली नगर निगम चुनाव (MCD Election) के बीच आम आदमी पार्टी (आप) की वरिष्ठ नेता आतिशी ने कहा कि बीजेपी ने 15 सालों में कोई काम नहीं किया है. वह काम के आधार पर दिल्ली नगर निगम चुनाव के लिए वोट नहीं मांग सकती है, इसलिए मुद्दों को भटका रही है.

कालकाजी से विधायक आतिशी ने कहा, "क्या बीजेपी में यह कहने की हिम्मत है कि अगर हम 15 साल में दिल्ली को साफ करने में कामयाब रहे तो हमें वोट दें? वे 15 साल में किए गए काम के आधार पर वोट नहीं मांग सकते. इसलिए उन्हें मंत्रियों, मुख्यमंत्रियों, सांसदों को बुलाकर ध्यान भटकाने की जरूरत है." दिल्ली नगर निगम के 250 वार्डों में इस समय चुनाव चल रहा है. आतिशी ने कहा कि दिल्ली के लोगों के लिए यह महत्वपूर्ण है कि आम आदमी पार्टी इन चुनावों को जीते.

कालकाजी की विधायक ने कहा, "15 सालों से बीजेपी एमसीडी की सत्ता में है. फिर भी, किसी भी बुनियादी समस्या का समाधान नहीं किया गया है. दिल्ली में कचरे की स्थिति को देखें. यह एमसीडी की प्रमुख जिम्मेदारी है, लेकिन इसे हल नहीं किया गया है." दिल्ली के जिस स्कूल में आतिशी ने वोट डाला था, उसके बाहर एक सड़क की ओर इशारा करते हुए उन्होंने कहा, "यह एमसीडी की सड़क है. एमसीडी ने 15 साल तक सड़क नहीं बनाई. अपने विधायक बजट से मैंने यह सड़क बनवाई. हर जगह यही स्थिति है." उन्होंने फिर दावा किया, ''बीजेपी ने 15 साल में एमसीडी में कोई काम नहीं किया.''

आतिशी ने कहा कि दिल्ली के लोगों के लिए यह महत्वपूर्ण है कि वे एक ऐसी सरकार लाएं, जो काम करने वाली हो, न कि वह सरकार, जो किए जा रहे सभी कामों को रोक दे. कोष की कमी को लेकर उठ रहे सवालों पर आतिशी ने दावा किया कि भाजपा शासित नगर निकाय में ''भ्रष्टाचार'' है.

आतिशी ने दिल्ली सरकार के बजट में बढ़ोतरी की ओर इशारा करते हुए कहा, "जब आपकी सत्ता में एक ईमानदार पार्टी होती है, तो राजस्व में वृद्धि होती है.  भाजपा को इतने वर्षों में पार्किंग, विज्ञापन और संपत्ति कर से राजस्व क्यों नहीं मिला? वह सारा पैसा कहां गया? कालकाजी में, लगभग 80 प्रतिशत लोग टैक्स देते हैं. उस पैसे का इस्तेमाल इलाके के विकास के लिए क्यों नहीं किया जा रहा है?"

यह भी पढ़ें-

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

टिकटॉक और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर मेघा ठाकुर का 21 साल की उम्र में निधन
मल्लिकार्जुन खरगे ने कांग्रेस नेताओं को याद दिलाया "फर्ज", अगले 15 से 30 दिनों में मांगा संगठन व आंदोलन का खाका
किंग चार्ल्स III के राज्याभिषेक के लिए सज रहा "सेंट एडवर्ड क्राउन", 2.23 किलोग्राम है इसका वजन