छेड़छाड़ केस में एक माह पहले ही बेल पर हुई थी रिहाई, विवाहित बबलू ने फिर की ऐसी 'हरकत' और पहुंच गया जेल

आरोपी बबलू  से पूछताछ में पता चला कि उस पर गुरुग्राम, दिल्ली और थाना भुपानी में भी छेड़छाड़ के मुकदमे दर्ज हैं. आरोपी विवाहित है और दो बच्‍चों का पिता है.

छेड़छाड़ केस में एक माह पहले ही बेल पर हुई थी रिहाई, विवाहित बबलू ने फिर की ऐसी 'हरकत' और पहुंच गया जेल

लड़की से फोन पर अश्‍लील बातें करने के आरोपी को गिरफ्तार किया गया (प्रतीकात्‍मक फोटो)

नई दिल्‍ली :

थाना खेडी पुल पुलिस टीम ने एक आरोपी को लड़की से फोन पर अश्लील बातें करने के आरोप में गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपी बबलू फरीदाबाद के गांव ददसिया का रहने वाला है. पुलिस प्रवक्ता सुबे सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी बबलू थाना खेडी पुल के छेड़छाड़ के मुकदमे में जेल से एक महीने पहले ही जमानत पर आया था. आरोपी दो बच्‍चों का पिता है. पुलिस के अनुसार, आरोपी बबलू  ने लडकी से अपना फोन खोने की झुठी बात बोल कर अपने फोन पर कॉल कराकर फोन नंबर ले लिया था. पीड़‍ित लड़की के पास 2-3 दिन वाद एक अंजान नम्बर से फोन आया जो लडकी ने 'रांग नंबर' बोलकर काट दिया था. आरोपी लड़की को बार-बार फोन क़रके परेशान कर रहा  था जिससे परेशान होकर लड़की ने अपने परिजनों को इस बारे में जानकारी दी. 

इसके बाद लड़की के परिवार वालों ने लड़के के घर वालों को उसके बारे में बताया और समझाने की बात कही लेकिन आरोपी ने उनकी बात नहीं मानी और लड़की को फोन पर अश्लील बातें करके परेशान करने लगा, जिस पर लड़की के पिता ने थाना खेडी पुल में लिखित शिकायत दी जिस पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गांव ददसिया से गिरफ्तार किया गया. महिला अनुसंधान अधिकारी एएसआई मुकेश ने बताया कि वर्ष 2020 में आरोपी बबलू  थाना खेडी पुल के छेड़छाड़ के मुकदमे में एक माह पहले ही जेल से जमानत पर आया था. आरोपी बबलू  से पूछताछ में पता चला कि उस पर गुरुग्राम, दिल्ली और थाना भुपानी में भी छेड़छाड़ के मुकदमे दर्ज हैं . आरोपी विवाहित है और दो बच्‍चों का पिता है. आरोपी को आज अदालत पेश कर जेल भेजा गया. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com