विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 12, 2023

दिल्ली : गर्लफ्रेंड कुछ दिनों से कर रही थी नजरअंदाज, बॉयफ्रेंड ने कार में कर दिया चाकू से ताबड़तोड़ हमला

पुलिस के मुताबिक आज सुबह आरोपी लड़की से मिला. इसी बीच लड़की ने कहीं जाने के लिए कैब बुक की और बाते करते हुए कैब में बैठी, इधर आरोपी ने चाकू से हमला कर दिया.

Read Time: 4 mins
दिल्ली : गर्लफ्रेंड कुछ दिनों से कर रही थी नजरअंदाज, बॉयफ्रेंड ने कार में कर दिया चाकू से ताबड़तोड़ हमला
प्रतीकात्मक तस्वीर

नई दिल्ली: दिल्ली के लाडो सराय इलाके में लड़की ने युवक को नजरअंदाज किया तो कैब में ही लड़की पर ताबड़तोड़ चाकुओं से हमला कर दिया. हमले के बाद लड़की हालत गंभीर है. पुलिस ने आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस के मुताबिक आरोपी और पीड़िता 2-3 सालों से रिश्ते में थे.

पुलिस के मुताबिक पिछले कुछ दिनों से लड़की आरोपी को इग्नोर कर रही थी. आज सुबह 6.20 बजे पुलिस को जानकारी मिली कि लाडो सराय फिरनी रोड पर एक लडकी को चाकू मारा गया है. पुलिस के मुताबिक आज सुबह आरोपी लड़की से मिला. इसी बीच लड़की ने कहीं जाने के लिए कैब बुक की और बाते करते हुए कैब में बैठी, इधर आरोपी ने चाकू से हमला कर दिया.

आरोपी को तुरंत कैब ड्राइवर ने पकड़ लिया. आरोपी 27 साल का गौरव पाल गाजियाबाद का रहने वाला है और गुरुग्राम में एक प्राइवेट कंपनी में काम करता है. दक्षिणी दिल्ली की डीसीपी चंदन चौधरी के मुताबिक पुलिस के मुताबिक 10 सितंबर 2023 को भी लाडो सराय से एक कॉल आई थी, जिसमें कहा गया था कि एक लड़का है वो लड़की को परेशान कर रहा है. जब पुलिस पहुंची तो गौरव पाल और लड़की के बीच विवाद था. पीड़ित ने पुलिस को बताया की पैसे को लेकर विवाद है. लेकिन कोई शिकायत नहीं हुई और मामला वहीं खत्म हो गया. 

पुलिस के मुताबिक लड़की पर चाकू से आरोपी ने 12-13 बार वार किया है. माथे, सिर, चेहरे,उंगलियों और जांघ में जख्म के निशान है. लड़की अभी खतरे से बाहरऔर जबड़े का ऑपरेशन हुआ है. आरोपी ने कल सुबह 8 बजे लड़की से बात की थी. लड़की ने बताया की वो अपने ऑफिस में है. उसके बाद लड़की ने आरोपी को बताया कि वो सुबह 6 से 6:30 बजे के बीच घर से दफ्तर के लिए निकलती है. इसके बाद लड़की ने आरोपी के नंबर को ब्लॉक कर दिया.

इसके बाद आरोपी आज सुबह 5:30 बजे उससे मिलने पहुंच गया. लड़की करीब एक महीने से लड़के को इग्नोर कर रही थी. आखिरी बार दोनों 10-12 दिन पहले मिले थे. लड़की ने आज सुबह कैब बुक की थी. ड्राइवर के मुताबिक उसे पता नहीं था कि लड़की को कहा जाना था, क्योंकि लड़की के कैब बैठी और ओटीपी डालने के पहले ही उस पर हमला हो गया.

लड़का लड़की से बात करने की कोशिश करता था. लेकिन लड़की बात करने को तैयार नहीं थी. लड़की ने 4-5 बार थप्पड़ मारे थे. आज सुबह जब दोनों कैब में बैठे ,दोनों में झगड़ा हुआ. लड़के ने लड़की का फोन छीनने की कोशिश की. इसी बीच लड़की चोर चोर कहकर शोर मचा दिया और इसके बाद ही आरोपी ने चाकू से हमला कर दिया.

ये भी पढ़ें:-

हमास के हमले के बाद इजरायल ने गाजा में बंद कर दी बिजली-पानी की सप्लाई, जानें कैसे हैं हालात
NDTV Explains: क्या मोसाद को 3 दिन पहले मिल चुका था हमास के हमले का इनपुट, इजिप्ट का क्या है दावा?

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
'तुम कहो तो वाह वाह, मैं सत्य भी कह दूं तो सिर तन से जुदा...' पहली बार सामने आईं नूपुर शर्मा, जानें क्या-क्या कहा
दिल्ली : गर्लफ्रेंड कुछ दिनों से कर रही थी नजरअंदाज, बॉयफ्रेंड ने कार में कर दिया चाकू से ताबड़तोड़ हमला
दिल्ली में वायु गुणवत्ता ‘गंभीर’ श्रेणी में, न्यूनतम तापमान 16.6 डिग्री सेल्सियस दर्ज
Next Article
दिल्ली में वायु गुणवत्ता ‘गंभीर’ श्रेणी में, न्यूनतम तापमान 16.6 डिग्री सेल्सियस दर्ज
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;