विज्ञापन
This Article is From Apr 06, 2022

गाजियाबाद पुलिस ने एक ही रात में तीन एनकाउंटर कर 6 बदमाशों को गिरफ्तार किया, लूट की राशि बरामद

पहली वारदात 28 मार्च को हुई थी जब दिनदहाड़े पेट्रोल पंप कर्मियों से बाइक सवार तीन बदमाशों ने तकरीबन ₹5 लाख लूट लिए थे और हवाई फायरिंग कर मौके से फरार हो गए थे. मामले का खुलासा करते हुए पुलिस ने एनकाउंटर के बाद 50 हजार के इनामी सुंदर को गिरफ्तार किया है.

गाजियाबाद पुलिस ने एक ही रात में तीन एनकाउंटर कर 6 बदमाशों को गिरफ्तार किया, लूट की राशि बरामद
प्रतीकात्‍मक फोटो
नई दिल्‍ली:

गाजियाबाद पुलिस ने एक ही रात में तीन अलग-अलग एनकाउंटर कर छह बदमाशों को गिरफ्तार किया है पुलिस ने इन छह बदमाशों को गिरफ्तार कर तीन वारदातों का भी खुलासा किया है जहां पहली वारदात 28 मार्च को हुई थी जब दिनदहाड़े पेट्रोल पंप कर्मियों से बाइक सवार तीन बदमाशों ने तकरीबन ₹5 लाख लूट लिए थे और हवाई फायरिंग कर मौके से फरार हो गए थे. मामले का खुलासा करते हुए पुलिस ने एनकाउंटर के बाद 50 हजार के इनामी सुंदर को गिरफ्तार किया है, इसके पास से लूट के ₹700000 भी बरामद किए.दूसरी ओर नंद ग्राम इलाके में बीती 2 अप्रैल को पंजाब नेशनल बैंक में चार बदमाशों द्वारा 12 लाख  रुपए की लूट की वारदात को अंजाम दिया गया था जिसका खुलासा करते हुए भी पुलिस ने मुठभेड़ के बाद घटना में शामिल रोबिन हिमांशु को गोली लगने के बाद गिरफ्तार किया, जिनके कब्जे से लूटी गई रकम में से ₹600000, अवैध असला एवं लूटी गई बाइक भी बरामद की है. 

इतना ही नहीं,  गाजियाबाद पुलिस ने थाना विजय नगर क्षेत्र में मुठभेड़ के बाद सचिन एवं भारत नामक बदमाश को गिरफ्तार किया है जिनके पास से लूटी गई सोने की अंगूठी,  कुछ रुपए, अवैध असला एवं लूट की बाइक भी बरामद की है.यह बदमाश किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में थे लेकिन पुलिस बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया गया है. पिछले 15 दिनों से गाजियाबाद पुलिस के लिए बदमाश चुनौती बनकर उभर रहे थे और एक के बाद एक बड़ी वारदातों को अंजाम दे रहे थे. जिसका खामियाजा गाजियाबाद के पुलिस एसएसपी पवन कुमार को उठाना पड़ा था और उनको सस्पेंड कर दिया गया था.

हालांकि आज का दिन गाजियाबाद पुलिस के लिए बेहद ही कामयाबी भरा दिन रहा यही कारण भी रहा कि आज गाजियाबाद पुलिस ने तीन बड़ी वारदातों का खुलासा करते हुए कुल छह अभियुक्तों को गिरफ्तार करते हुए भारी रकम भी बरामद की है. आईजी मेरठ रेंज प्रवीण कुमार ने इन तीनों ऑपरेशन में शामिल टीम को ₹1 लाख की इनाम राशि देने की घोषणा भी की है. इन घटनाओं में बचे हुए बाकी अपराधियों को भी जल्द से जल्द पकड़ने का दावा गाजियाबाद पुलिस द्वारा किया जा रहा है.

- ये भी पढ़ें -

* सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय ने 22 यूट्यूब चैनलों को किया ब्लॉक, 4 पाकिस्तान से जुड़े
* दक्षिण दिल्ली में नगर निगम के फरमान के बाद मीट की सभी दुकानें बंद
* राहुल-प्रियंका को 'किनारे हटने' की सलाह देने वाले पार्टी प्रवक्ता को कांग्रेस ने पद से हटाया

गोरखपुर हमले के मामले में मुंबई पहुंची यूपी एटीएस की टीम

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
अभी और भीगेगी दिल्ली! IMD ने देश के कई राज्यों के लिए जारी किया अलर्ट
गाजियाबाद पुलिस ने एक ही रात में तीन एनकाउंटर कर 6 बदमाशों को गिरफ्तार किया, लूट की राशि बरामद
लोकसभा चुनाव: हरियाणा में मुस्लिम शासक हसन खान मेवाती के नाम पर भाजपा क्यों मांग रही है वोट
Next Article
लोकसभा चुनाव: हरियाणा में मुस्लिम शासक हसन खान मेवाती के नाम पर भाजपा क्यों मांग रही है वोट
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com