दिल्ली : अलग रह रही पत्नी के नाम से डॉक्टर ने फर्जी तरीके से लिया करोड़ों का लोन, गिरफ्तार हुआ

दिल्ली पुलिस (Delhi Police) की आर्थिक अपराध शाखा ने पत्नी को बिना बताए फर्जी तरीके से उसके नाम पर लोन लेकर करोड़ों रुपये की धोखाधड़ी करने वाले डॉक्टर को गिरफ्तार किया है.

दिल्ली : अलग रह रही पत्नी के नाम से डॉक्टर ने फर्जी तरीके से लिया करोड़ों का लोन, गिरफ्तार हुआ

दिल्ली में अलग रह रही पत्नी के नाम पर करोड़ों रुपये का लोन लेने वाला डॉक्टर गिरफ्तार

दिल्ली पुलिस (Delhi Police) की आर्थिक अपराध शाखा ने पत्नी को बिना बताए फर्जी तरीके से उसके नाम पर लोन लेकर करोड़ों रुपये की धोखाधड़ी करने वाले डॉक्टर को गिरफ्तार किया है. आरोपी ने पत्नी के फर्जी दस्तावेज और साइन करके दो करदाता कंपनियों से भारी भरकम लोन लिया था, लेकिन रकम को चुका नहीं रहा था. वहीं महिला को अपने पति की हेराफेरी का पता नहीं था. जब वह बैंक में लोन लेने गई तब उन्हें पति के फर्जीवाड़े की जानकारी हुई. 


दिल्ली: शराब के नशे में बेटे ने पिता से मांगे रुपये, इनकार किया तो चाकू से गोदकर की हत्या

पुलिस अधिकारी ने बताया कि पीड़ित महिला ने अपनी शिकायत में बताया कि बेटी की हाई एजुकेशन के लिए उन्होंने बैंक में लोन के लिए अप्लाई किया, लेकिन बैंक ने यह कहते हुए लोन देने से मना कर दिया कि उन्होंने पहले से ही भारी भरकम लोन ले रखा है, जिसे वह चुका नहीं रही हैं. जब उन्हें इसकी जानकारी हुई तो वह हैरान हो गई. उन्होंने इसकी जांच की तो पता चला कि उनके पति डॉ. सुधाकर आर्य ने एक करोड़ 39 लाख और एक करोड़ 85 लाख रुपये का लोन अलग-अलग करदाता कंपनियों से लिया हुआ है, जिसमें उनके पति ने उन्हें को एप्लिकेंट के रूप में बनाया हुआ है.


कारोबार में घाटा होने पर मासूम बच्ची को किया अगवा, मांगी 6 लाख की फिरौती, फाइनेंसर समेत 3 गिरफ्तार

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इसके अलावा पीड़िता को पता चला कि उसके पति ने लोन के आवेदन फार्म पर उसके हस्ताक्षर, पैन कार्ड व मतदाता पहचान पत्र फर्जी जमा किए थे.मामले में आरोपी को पकड़ने के लिए एसआइ सुनील कुमार, एएसआइ मेघ पाल और हवलदार धनवीर की एक टीम गठित की गई. टीम आरोपित को गिरफ्तार कर लिया. पूछताछ में पता चला है कि आरोपी डॉ. सुधाकर आर्या नर्सिंग होम चलाता है और अपनी पत्नी से वर्ष 2006 से अलग रह रहा है.