केंद्रीय कर्मचारी सुबह 9 बजे तक दिल्ली चले जाएं और रात 9 बजे तक लौट आएं, गाजियाबाद प्रशासन की एडवाइजरी

Coronavirus Updates: प्रशासन ने कहा है कि सभी गाजियाबाद में रहने वाले केंद्रीय कर्मचारी सुबह 9 बजे तक यूपी बॉर्डर से दिल्ली चले जाएं. साथ ही ऐसे कर्मचारी शाम 6 बजे के बाद और 9 बजे तक दिल्ली से यूपी में आ जाएं.

केंद्रीय कर्मचारी सुबह 9 बजे तक दिल्ली चले जाएं और रात 9 बजे तक लौट आएं, गाजियाबाद प्रशासन की एडवाइजरी

गाजियाबाद:

Coronavirus Updates: गाजियाबाद प्रशासन ने दिल्ली-यूपी बॉर्डर को लेकर केंद्रीय कर्मचारियों के लिए खास निर्दश जारी किए हैं. प्रशासन ने कहा है कि सभी गाजियाबाद में रहने वाले केंद्रीय कर्मचारी सुबह 9 बजे तक यूपी बॉर्डर से दिल्ली चले जाएं. साथ ही ऐसे कर्मचारी शाम 6 बजे के बाद और 9 बजे तक दिल्ली से यूपी में आ जाएं.


गौरतलब है कि 21 अप्रैल को गाजियाबाद जिला प्रशासन ने लॉकडाउन के आदेशानुसार गाजियाबाद और दिल्ली के बीच लोगों की आवाजाही पर रोक लगा दी थी. जिला मजिस्ट्रेट अजय शंकर पांडे ने बताया था कि वैध पास धारकों और आवश्यक तथा आपातकालीन सेवाओं में काम करने वाले लोगों को दोनों शहरों के बीच आने-जाने की अनुमति दी जाएगी. उन्होंने कहा था कि लॉकडाउन के आदेशों में कोई ढील नहीं दी गई है और जिले में उद्योग तथा कार्यालय बंद रहेंगे. पिछले आदेश और शर्तें वैसी ही रहेंगी जब लॉक डाउन घोषित किया गया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


वहीं शुक्रवार को प्रशासन ने सब्जियों और राशन जैसी आवश्यक वस्तुओं की बिक्री करने वाली दुकानें जिन्हें रात नौ बजे तक खुले रखने की इजाजत थी उन्हें अब शाम को ही बंद करने का निर्देश दिया था. जिलाधिकारी अजय शंकर पांडेय ने कहा था कि सब्जी और फल विक्रेताओं को जहां दोपहर बाद दो बजे तक सामान बेचने की इजाजत होगी वहीं राशन की दुकानों को भीड़ से बचने के लिये शाम चार बजे तक खुला रखा जा सकेगा. उन्होंने कहा कि प्रशासन ने दुध और दवा की दुकानों को खोलने-बंद करने के समय में कोई फेरबदल नहीं किया है और वे पूर्ववत काम करती रहेंगी.