नाम बदलकर सोशल मीडिया पर दोस्ती, फिर बनाया शारीरिक संबंध, पीड़िता की शिकायत पर केस दर्ज

22 साल की पीड़िता ने करावल नगर थाने में शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस ने रेप ,छेड़खानी और धमकी देने की धाराओं में केस दर्ज कर आरोपी शाहरुख को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

नाम बदलकर सोशल मीडिया पर दोस्ती, फिर बनाया शारीरिक संबंध, पीड़िता की शिकायत पर केस दर्ज

प्रतीकात्मक तस्वीर

नई दिल्ली: दिल्ली के करावल नगर में एक लड़की ने आरोप लगाते हुए कहा कि एक युवक अपना असली नाम छिपा कर हिंदू बन कर सोशल मीडिया और मिला और दोस्ती की पीड़िता की शिकायत के मुताबिक आरोपी जिसका असली नाम शाहरुख है वो अक्टूबर 2020 में मिला था, लेकिंन तब हिंदू बन कर मिला था. इसके बाद दोनों के बीच शारीरिक संबंध बन गए.

पीड़िता के मुताबिक जनवरी 2023 में जब उसे पता लगा की उसके ब्वॉय फ्रेंड का नाम शाहरुख है और वो मुस्लिम है तो पीड़िता उससे ब्रेक अप करने की कोशिश की. पीड़िता के मुताबिक जब दोनों की दोस्ती थी. तब आरोपी ने कुछ पर्सनल फोटो लाइव चैट के दौरान रख लिए और फिर जब वो ब्रेकअप करना चाही तो आरोपी ने उन्हीं फोटो और वीडियो को दिखाकर दोस्ती रखने को बोला, दोस्ती तोड़ने पर वीडियो और फोटो को सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दी थी.

22 साल की पीड़िता ने करावल नगर थाने में शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस ने रेप ,छेड़खानी और धमकी देने की धाराओं में केस दर्ज कर आरोपी शाहरुख को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है आरोपी 10वीं पास है और सीलमपुर में एक शॉप में दर्जी का काम करता है. 

ये भी पढ़ें :

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

"संबंधों के लिए ठीक नहीं" : इंदिरा गांधी की हत्या से जुड़ी झांकी को लेकर भारत ने कनाडा के सामने जताया विरोध
कनाडा से जबरन वतन वापसी का सामना कर रहे छात्रों को कानूनी सहायता देगी पंजाब सरकार: मंत्री कुलदीप सिंह धालीवाल
EXPLAINER: क्यों 700 भारतीय विद्यार्थियों को कनाडा से किया जा सकता है डीपोर्ट...?