पैसे लेकर बनवाए थे IPL मैच के दौरान अरुण जेटली स्टेडियम के एंट्री पास, DDCA के दो लोग गिरफ्तार

दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम (Arun Jaitley Stadium)  में IPL मैच के दौरान नकली आईडी प्रूफ के साथ घुसने का मामला एक बार फिर सुर्खियों में है.

पैसे लेकर बनवाए थे IPL मैच के दौरान अरुण जेटली स्टेडियम के एंट्री पास, DDCA के दो लोग गिरफ्तार

इस मामले में अब तक कुल 4 लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है. (फाइल फोटो)

खास बातें

  • पैसे लेकर बनवाए थे एंट्री पास
  • DDCA के दो लोग गिरफ्तार
  • अब तक कुल 4 लोग गिरफ्तार
नई दिल्ली:

दिल्ली का फिरोजशाह कोटला स्टेडियम, जिसे अब अरुण जेटली स्टेडियम (Arun Jaitley Stadium)  के नाम से जाना जाता है, में IPL मैच के दौरान नकली आईडी प्रूफ के साथ घुसने का मामला एक बार फिर सुर्खियों में है. IPL में बेटिंग के पैन इंडिया माड्यूल होने का शक है. इस मामले में दिल्ली पुलिस (Delhi Police) की स्पेशल सेल ने DDCA के दो स्टाफ को गिरफ्तार किया है. DDCA के हाल में पकड़े गए दोनों स्टाफ बालम और वीरेंदर शाह ने ही पैसे लेकर दोनों बुकी के लिए DDCA के एंट्री पास बनवा दिए थे. DDCA स्टाफ ने 60 हजार रुपये लेकर पास बनाए थे.

स्पेशल सेल सूत्रों के मुताबिक, IPL में बेटिंग का यह एक पैन इंडिया मॉड्यूल हो सकता है. DDCA के अधिकारियों से भी स्पेशल सेल ने पूछताछ की है. मिली जानकारी के अनुसार, DDCA के अधिकारियों के साइन के बाद ही स्टेडियम में दाखिल होने के एंट्री पास बनाए जाते हैं.

IPL 2021: भारत में कोरोना की गंभीर होती स्थिति पर बोले सुरेश रैना- यह अब मजाक नहीं है

इस मामले में अब तक कुल 4 लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है. स्पेशल सेल सूत्रों के मुताबिक, IPL के दौरान अरुण जेटली स्टेडियम के अंदर से बेटिंग रैकेट चल रहा था, जिसमें पहले दो बुकी को गिरफ्तार किया गया था. पकड़े गए बुकी के मोबाइल फोन लोकेशन के मुताबिक, यह कई बार स्टेडियम के अंदर से IPL मैच में लाइव बेटिंग कर रहे थे.


एजेंसियों को शक है कि देशभर के बुकीज आपस में कई ऐप के जरिए IPL पर करोड़ों का सट्टा लगा रहे थे, क्योंकि BCCI ने भी मुंबई-हैदराबाद में हुए IPL मैच में बेटिंग को लेकर BCCI की एंटी करप्शन ब्रांच से शिकायत की थी. स्पेशल सेल की पूछताछ जारी है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: फिरोजशाह कोटला मैदान में अरुण जेटली की प्रतिमा का अनावरण