Shiba Inu व्हेल्स के ट्रेडिंग वॉल्यूम में बड़ा उछाल, औसत कीमत में 3% की बढ़ोत्तरी

शिबा इनु के एक्टिव एड्रेसेज में पिछले एक दिन में 57.41% की बढ़ोत्तरी हुई है।

Shiba Inu व्हेल्स के ट्रेडिंग वॉल्यूम में बड़ा उछाल, औसत कीमत में 3% की बढ़ोत्तरी

र्तमान में शिबा इनु 0.00001044 डॉलर पर ट्रेड कर रहा है

खास बातें

  • क्रिप्टो व्हेल्स ने लाखों की संख्या में शिबा इनु का ट्रांजैक्शन किया है
  • टोकन की औसत कीमत में 3.06% की बढ़ोत्तरी
  • वर्तमान में शिबा इनु 0.00001044 डॉलर पर ट्रेड कर रहा है

दुनिया की दूसरी सबसे पॉपुलर क्रिप्टोकरेंसी Shiba Inu के ट्रेडिंग वॉल्यूम में बड़ा उछाल आया है. पिछले 24 घंटों में दुनिया की दूसरी सबसे बड़ी मीम क्रिप्टोकरेंसी के ट्रांजैक्शंस टॉप 100 व्हेल्स में काफी बढ़ गए हैं. WhaleStats ने एक एनालिसिस कर बताया है कि टॉप 100 शिबा इनु होल्डर्स में ट्रेडिंग वॉल्यूम पिछले 24 घंटों में 639 प्रतिशत बढ़ गया है. IntoTheBlock के डेटा के अनुसार एक दिन के अंदर शिबा इनु व्हेल्स के बड़े ट्रांजैक्शंस में 61% की बढ़ोत्तरी हो चुकी है. 

WhaleStats के डेटा के अनुसार शिबा इनु व्हेल्स में एक्टिविटी काफी बढ़ गई है. Dogecoin के सबसे बड़े प्रतिद्वंदी शिबा इनु का ट्रेडिंग वॉल्यूम बढ़ने के पीछे कई कारक हैं. इनमें संस्थागत भागीदार भी शामिल हैं जिन्होंने टोकन में गतिविधियों को बढ़ा दिया है. इसके अलावा व्हेल्स का एक्टिव हो जाना भी ट्रेडिंग वॉल्यूम के ऊपर जाने का कारण है, जिसमें व्हेल्स या तो टोकन को बेचते हैं या फिर खरीदते हैं. इसी वजह से पिछले 24 घंटों में शिबा इनुक्रिप्टोकरेंसी की कीमत में 2 प्रतिशत तक की बढ़ोत्तरी भी हो चुकी है. 


इसके अलावा, शिबा इनु के एक्टिव एड्रेसेज में पिछले एक दिन में 57.41% की बढ़ोत्तरी हुई है. रिपोर्ट कहती है कि बीते एक दिन में क्रिप्टो व्हेल्स ने लाखों की संख्या में शिबा इनु टोकनों का लेनदेन किया है जिससे ट्रेड वॉल्यूम में बढ़ोत्तरी हुई है. इसी कारण शिबा इनु का औसत बैलेंस 18.53% बढ़ गया है जबकि टोकन की औसत कीमत में 3.06% की बढ़ोत्तरी हो गई है. 

CoinMarketCap के ताजा डेटा के अनुसार, वर्तमान में शिबा इनु 0.00001044 डॉलर पर ट्रेड कर रहा है. खबर लिखे जाने के समय तक भारत में शिबा इनु की कीमत में 3.79% प्रतिशत की बढ़त दर्ज हो चुकी थी. यानि शिबा इनु की ट्रेड ओपनिंग आज बड़ी बढ़त के साथ हुई है. भारत में यह ₹ 0.000931 पर ट्रेड कर रहा है. हालांकि, सप्ताह की शुरुआत के दो दिनों में यह नुकसान में चल रहा था. पिछले कई दिनों से शिबा इनु टीम टोकन बर्निंग पर फोकस कर रही है. इससे टोकन की कीमत में हल्की बढ़ोत्तरी देखी जा रही है. 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com