Dogecoin और BabyDoge बने BSC व्हेल्स के पसंदीदा स्मार्ट कॉन्ट्रैक्ट्स

24 घंटों में, BNB चेन पर BabyDoge, Dogecoin और अन्य आठ टोकन सबसे बड़े 100 BSC व्हेल के लिए सबसे अधिक उपयोग किए जाने वाले स्मार्ट कॉन्ट्रैक्ट बन गए थे.

Dogecoin और BabyDoge बने BSC व्हेल्स के पसंदीदा स्मार्ट कॉन्ट्रैक्ट्स

खबर लिखते समय तक, BabyDoge टॉप 10 की लिस्ट में 5वें स्थान पर था

खास बातें

  • ये BNB व्हेल द्वारा सबसे अधिक उपयोग किए जाने वाले स्मार्ट कॉन्ट्रैक्ट हैं
  • खबर लिखने तक BabyDoge टॉप 10 की लिस्ट में 5वें स्थान पर था
  • वहीं, Dogecoin गिरकर 12वें स्थान पर आ गया था

वर्तमान में क्रिप्टो व्हेल मीम कॉइन पर ज्यादा महरबान दिखाई दे रहे हैं, खासतौर पर BabyDoge और Dogecoin को जमकर बड़ी मात्रा में खरीदा जा रहा है. अब, एक व्हेल ट्रैकर के अनुसार, ये दोनों मीम-कॉइन BNB चेन व्हेल के लिए सबसे अधिक उपयोग किए जाने वाले स्मार्ट कॉन्ट्रैक्ट्स में से हैं, जिन्हें Binance Smart Chain (BSC) के रूप में जाना जाता है.

बीते शनिवार, 9 जुलाई को क्रिप्टो व्हेल्स से संबंधित डेटा कलेक्ट करने वाले प्लेटफॉर्म WhaleStats ने जानकारी दी कि 24 घंटों में, BNB चेन पर BabyDoge, Dogecoin और अन्य आठ टोकन सबसे बड़े 100 BSC व्हेल के लिए सबसे अधिक उपयोग किए जाने वाले स्मार्ट कॉन्ट्रैक्ट बन गए हैं. लेटेस्ट आंकड़ों से पता चलता है कि खबर लिखते समय तक, BabyDoge टॉप 10 की लिस्ट में 5वें स्थान पर था, जबकि Dogecoin गिरकर 12वें स्थान पर आ गया था.
 


हाल ही में, @babydogeburn_ ट्विटर अकाउंट ने बताया था कि एक हफ्ते में BabyDoge कॉइन की एक रिकॉर्ड राशि को खर्च न किए जा सकने वाले एड्रेस पर भेजा गया था, जिसका मतलब है इन्हें बर्न कर दिया गया था. सटीक संख्या की बात करें, तो 76,450,681,309,964 BabyDoge को बर्न किया गया था, जिनकी कुल कीमत लगभग $107,030 (करीब 85 लाख रुपये) थी.
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


वहीं, 9 जुलाई को इसी सोर्स ने जानकारी दी थी कि 24 घंटों की अवधि में, इस मीम कॉइन की एक और बड़ी मात्रा को बर्न किया गया. हालांकि, इस बार संख्या कम थी. सटीक संख्या 5,897,320,699,561 बताई गई है, जिनकी कुल कीमत $8,280 (करीब 6.5 लाख रुपये) के बराबर है.

इस महीने की शुरुआत में WhaleStats ने बताया था कि एक BNB व्हेल - मार्शियन मैनहंटर (Martian Manhunter), जो टॉप 100 व्हेल की लिस्ट में शामिल है, ने 2 करोड़ के लगभग Dogecoin खरीदे थे. व्हेल के बारे मे कहा गया है कि इसके पास 4 करोड़ XRP की होल्डिंग है. सटीक संख्या की बात करें, तो इसने 18,800,433 DOGE खरीदे थे, जिनकी कीमत उस समय 1,256,188 डॉलर (लगभग 10 करोड़ रुपये) थी.